होटल के कमरे में देवर-भाभी ने किया आत्महत्या, 4 दिन पहले बच्चे के साथ घर से भागी थी महिला

Edited By Saurabh Pal, Updated: 23 May, 2024 08:20 PM

brother in law and sister in law commit suicide together in sonipat hotel

शहर उस समय सनसनी फ़ैल गई जब एक होटल के रूम में एक युवक और महिला ने सुसाइड कर लिया। पुलिस को आज सुबह 11 बजे सूचना मिली कि रोहतक रोड पर एक होटल के रूम में  एक युवक और महिला ने फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया...

गोहाना(सुनील जिंदल): शहर उस समय सनसनी फ़ैल गई जब एक होटल के रूम में एक युवक और महिला ने सुसाइड कर लिया। पुलिस को आज सुबह 11 बजे सूचना मिली कि रोहतक रोड पर एक होटल के रूम में  एक युवक और महिला ने फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया। पुलिस ने होटल में रूम लेते समय जमा किए पहचान पत्र के आधार पर बरामद कर लिया है। बरामद आईडी के मुताबिक मृतक युवक का 26 वर्षीय सतपाल व युवती की पहचान खुशबू निवासी भिवानी के रूप में हुई है। 

PunjabKesari

इसके बाद पुलिस ने परिजनों को सुसाइड की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई। परिजनों ने बताया कि मृतक खुशबू विवाहित थी जो अपने पति के मौसी के लड़के साथ चार दिन पहले घर से अपने  बच्चे के साथ भागी थी। दोनों में अवेध संबध थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है।

वहीं होटल के कर्मियों ने बताया कि दोनों एक बच्चे के साथ कल ही होटल में रुके थे, सुबह दस बजे का चेकआउट के समय जब सफाई कर्मी रूम पर गया तो उसने दरवाजा खटकाया तो काफी समय तक नहीं नहीं खुला। हालांकि कमरे के अंदर एक बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी। खिड़की से देखा गया तो दोनों फंदे से लटके मिले।  

महिला के पति ने बताया दोनों चार दिन पहले गायब हो गए थे, मेरी पत्नी और मेरे मौसी का यह लड़का था। हमने इनकी गायब होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवा दी थी। आज हमें इनके सुसाइड की सूचना मिली, युवक ने बताया कि वैसे तो मैं रोहतक के गरनावठी का रहने वाला हूं, लेकिन वर्तमान समय में वह भिवानी में एक प्लाट लेकर रहता है। 

पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!