टूटी सड़क ने ली फिर एक युवक की जान, बस की चपेट में आया, मौत

Edited By Isha, Updated: 10 Mar, 2022 04:16 PM

broken road then took the life of a young man got hit by a bus died

आए दिन कुरुक्षेत्र में पीपली थर्ड सड़क पर लोगों की जानें जा रही है, लेकिन प्रशासन फिर भी लापरवाह बना हुआ है। खस्ताहाल पिपली-थर्ड सड़क पर ईजी डे के सामने मोटरसाइकिल सवार बस की चपेट में आ गया। बस का टायर युवक के सिर के ऊपर से निकल गया।

कुरुक्षेत्र: आए दिन कुरुक्षेत्र में पीपली थर्ड सड़क पर लोगों की जानें जा रही है, लेकिन प्रशासन फिर भी लापरवाह बना हुआ है। खस्ताहाल पिपली-थर्ड सड़क पर ईजी डे के सामने मोटरसाइकिल सवार बस की चपेट में आ गया। बस का टायर युवक के सिर के ऊपर से निकल गया। युवक ने हेलमेट भी पहना हुआ था, मगर बस का टायर उसके सिर पर चढ़ गया और हेलमेट भी चकनाचूर हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर डायल 112 पहुंची और जानकारी शहर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है, ताकि दुर्घटना करने वाले वाहन के बारे में जानकारी मिल सके। 

पुलिस के मुताबिक खेड़ी मारकंडा निवासी तपन गुप्ता जियो कंपनी में नौकरी करता था। वह सुबह करीब 10 बजे पिपली-थर्ड सड़क पर मोहन नगर की और जा रहा था। जैसे ही वह ईजी डे सुपर मार्केट के सामने पहुंचा तो टूटी सड़क के चलते वह पीछे से आ रही बस की चपेट में आ गया। जिससे वह सड़क पर जा गिरा। बस का टायर तपन गुप्ता के सिर के ऊपर से निकल गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सड़क पर जाम की स्थिति को देख डायल 112 पर तैनात कर्ण सिंह मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना शहर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!