होटल आगजनी कांड में सनसनीखेज खुलासा: लड़के सोनू ने ही लड़की का गला रेतकर लगाई थी आग

Edited By Manisha rana, Updated: 23 Jul, 2022 03:29 PM

boy sonu had set the girl on fire by slitting her throat

कुरुक्षेत्र जिले के होटल कृष्णा महल में शुक्रवार शाम कमरा नम्बर-202 में आग मामले में पुलिस को अहम सबूत हाथ लगे तो उन्होंने आरोपी सोनू के खिलाफ ...

कुरुक्षेत्र (रणदीप रौर) : कुरुक्षेत्र जिले के होटल कृष्णा महल में शुक्रवार शाम कमरा नम्बर-202 में आग मामले में पुलिस को अहम सबूत हाथ लगे तो उन्होंने आरोपी सोनू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

बताया जा रहा है कि फौजी सोनू ने युवती को होटल में बुलाकर पहले तेजधार हथियार से गला काटकर फिर ज्वलनशील पदार्थ छिड़क आग लगाई थी। यही नहीं वह खुद भी जल गया था व उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे पीजीआई चंडीगढ़ भेजा गया जहां वह जिंदगी में मौत की लड़ाई लड़ रहा था। 

बता दें कि पिछले कल ब्रह्मसरोवर के पास स्थित होटल कृष्णा महल के कमरा नंबर 202 में ठहरे जिला कैथल के गांव तारागढ़ निवासी फौजी सोनू ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को खुद को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी थी।

होटल स्टाफ और फायर ब्रिगेड कर्मचारी ने आग पर काबू पाया था, लेकिन तब तक युवती की मौत हो चुकी थी, जबकि गंभीर हालत में फौजी सोनू को एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया गया था, यहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!