BJP का 400 पार का नारा जुमला साबित होगा, कांग्रेस गुटबाजी में खत्म: दुष्यंत चौटाला

Edited By Isha, Updated: 23 May, 2024 07:04 PM

bjp s slogan of crossing 400 will prove to be a jumla

पूर्व डिप्टी सीएम एवं जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि बीजेपी का 400 पार सीटों का दिया गया नारा चार जून को एक जुमला साबित हो जाएगा और भाजपा 200 तक सिमट कर रह जाएगी

चंडीगढ़: पूर्व डिप्टी सीएम एवं जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि बीजेपी का 400 पार सीटों का दिया गया नारा चार जून को एक जुमला साबित हो जाएगा और भाजपा 200 तक सिमट कर रह जाएगी।

उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी के 400 पार के नारे को जुमला साबित करने की बारी जनता की है और जनता ने बदलाव का मन बना लिया है। वे वीरवार को नलवा और बरवाला हलके में जेजेपी उम्मीदवार नैना चौटाला के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों से रूबरू थे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हिसार के विकास के लिए चाबी के चुनाव निशान को वोट डालकर जेजेपी उम्मीदवार को विजयी बनाएं।

PunjabKesari
पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि चुनाव घोषित होने से पहले ओवर कॉन्फिडेंस में भाजपा ने 400 पार का नारा दिया था लेकिन चुनाव में जनता का रुख देखकर भाजपा नेताओं का आत्मविश्वास भी डोलने लगा और वे इस नारे को बोलना छोड़ गए है।

उन्होंने कहा कि जहां देशभर में भाजपा का ग्राफ गिरा है तो वहीं दूसरी तरफ हरियाणा में कांग्रेस पार्टी गुटबाजी के कारण पतन की ओर है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेसियों को चुनाव प्रचार की बजाय एक-दूसरे की टांग-खिंचाई में ज्यादा दिलचस्पी दिखाई दे रही है और ऐसे माहौल में जनता का क्षेत्रीय दलों पर भरोसा बढ़ना स्वाभाविक है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ही हरियाणा की आवाज दिल्ली में उठाने में सक्षम है इसलिए जेजेपी को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है। 

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने वोट की अपील करते हुए कहा कि बड़ी पार्टी के सांसद जनता की समस्या को संसद में नहीं उठा सकते। उन्होंने कहा कि जनता के समर्थन से जेजेपी ने सरकार में हिस्सेदारी करके आमजन के लिए काम करके दिखाया था और इस लोकसभा चुनाव में जनता जेजेपी को चुने।

उन्होंने कहा कि संसद में जेजेपी के सांसद जाएंगे तो किसान-कमेरे की हिस्सेदारी बढ़ेगी और उनके हित में जेजेपी सांसद काम करवाएंगे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा की प्रगति के लिए 25 मई को प्रदेशवासी चाबी चुनाव चिन्ह पर मतदान करके जेजेपी उम्मीदवारों को विजयी बनाएं। इसके उपरांत दुष्यंत चौटाला फतेहाबाद पहुंचे और उन्होंने जेजेपी प्रत्याशी रमेश खटक के लिए भी चुनाव प्रचार किया।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!