वायरल ऑडियो के सवाल पर रणजीत चौटाला ने किया किनारा, बोले-भीतरघातियों की शिकायत हाईकमान तक पहुंची

Edited By Saurabh Pal, Updated: 10 Jun, 2024 09:52 PM

complaint to the high command of bjp leaders who go against bjp

हरियाणा में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी व मंत्री रणजीत चौटाला के कथित ऑडियो वायरल को लेकर बवाल मचा हुआ है। हालांकि इससे पहले वायरल ऑडियो के मसले पर चौटाला की तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है...

हिसार(विनोद सैनी): हरियाणा में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी व मंत्री रणजीत चौटाला के कथित ऑडियो वायरल को लेकर बवाल मचा हुआ है। हालांकि इससे पहले वायरल ऑडियो के मसले पर चौटाला की तरफ से कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है। सोमवार को हिसार में रणजीत चौटाला द्वारा कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग आयोजित की गई थी। मीटिंग के बाद पत्रकारों द्वारा वायरल ऑडियो के सवालों पर वह बचते नजर आए। हालांकि उन्होंने इतन जरूर कहा कि जिन्होंने चुनाव में उनके खिलाफत की है उनकी शिकायत भाजपा हाई कमान को की जा चुकी है। उन्होंने बाय नेम यह शिकायत पार्टी हाई कमान को की है और कार्रवाई की मांग की है। यह बात रणजीत सिंह चौटाला ने आज हिसार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

रणजीत चौटाला चुनाव में हार के बाद पहली बार हिसार पहुंचे थे। यहां पर अपने कार्यकर्ताओं का हौसला अफजाई के लिए उन्होंने एक कार्यकर्ता मीटिंग बुलाई हुई थी। इस कार्यकर्ता मीटिंग में हरियाणा सरकार के मंत्री डॉक्टर कमल गुप्ता, विधायक विनोद भयाना, पूर्व मंत्री छत्रपाल और अन्य नेता शामिल हुए। पत्रकारों से बातचीत में छत्रपाल ने साफ-साफ कहा की जिन्होंने उनका साथ दिया हुआ आज उनके साथ खड़े हैं। इस बात के माध्यम से उन्होंने बता दिया कि उनके खिलाफत करने वाले आज उनके साथ नहीं हैं।  उनकी शिकायत पार्टी के हाईकमान को की जा चुकी है।

रणजीत सिंह चौटाला से जब एक ऑडियो वायरल पर पूछा तो रणजीत चौटाला ऑडियो वायरल के सवाल से बचते नजर आए। फिलहाल रणजीत सिंह चौटाला आज कार्यकर्ताओं के साथ अपने मन की बात कह गए।और विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से साथ देने की बात भी कही।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!