भाजपा-कांग्रेस को हुई जेजेपी-एएसपी गठबंधन की घबराहट : दुष्यंत चौटाला

Edited By Isha, Updated: 29 Aug, 2024 07:21 PM

bjp congress is worried about jjp asp alliance

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि भाजपा और कांग्रेस को जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) गठबंधन की घबराहट हो गई है इसलिए दोनों पार्टियों के नेताओं के जुबान पर

उचाना/जींद:  हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि भाजपा और कांग्रेस को जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) गठबंधन की घबराहट हो गई है इसलिए दोनों पार्टियों के नेताओं के जुबान पर बार-बार जेजेपी का नाम आ रहा है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में जेजेपी-एएसपी गठबंधन का माहौल बनना शुरू हो गया है और अगले 30 दिन के समय में गठबंधन के नेता मजबूती से प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर हरियाणा में युवा शासन लाने का काम करेंगे। वीरवार को दुष्यंत चौटाला उचाना कलां हलके में जनसंपर्क के दौरान पत्रकारों से रूबरू थे। 

PunjabKesari
पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा मिलकर चुनाव लड़ते है, इस बार का राज्यसभा चुनाव इसका ताजा उदाहरण है। उन्होंने कहा कि पिछले 12 राज्यसभा चुनावों का इतिहास देखे तो कांग्रेस सिर्फ एक चुनाव जीती है, जिसमें दीपेंद्र हुड्डा राज्यसभा सांसद बने थे, लेकिन बाकी चुनावों में कांग्रेस क्यूं हारी ? इसका कारण भूपेंद्र हुड्डा और भाजपा की फिक्सिंग रही है। एक सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान अपनी चिंता करे, अगर उनमें हिम्मत है तो वो होडल से चुनाव लड़कर देखे।

PunjabKesari

उचाना से संबंधित एक सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह जनता को बताएं कि उनके बेटे पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह ने किसान आंदोलन के दौरान नए कृषि कानूनों के समर्थन में ट्रैक्टर रैली निकाली थी और संसद में इन नए कानूनों के समर्थन में वोट किया था। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जनता को जवाब न देना पड़े, इसी डर के कारण बृजेंद्र सिंह लोकसभा का चुनाव नहीं लड़े थे, लेकिन अब विधानसभा चुनाव में उन्हें जनता को इसका जवाब देना पड़ेगा।

PunjabKesari

पूर्व मंत्री अनिल विज के एक बयान पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विज अपनी कटी हुई टिकट बचा ले, वही उनके लिए काफी है। उन्होंने कहा कि कटी पतंग तो फिर भी दोबारा डोर जोड़कर ऊंची उड़ान भरने की क्षमता रखती है लेकिन टिकट कटने पर पांच साल इंतजार करना पड़ता है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!