नूंह हिंसा में आरोपी बिट्टू बजरंगी ने विधानसभा चुनाव लड़ने का किया फैसला, फरीदाबाद NIT से किया नामांकन

Edited By Saurabh Pal, Updated: 09 Sep, 2024 08:23 PM

bittu bajrangi accused in nuh violence announced to contest assembly elections

नूंह हिंसा के बाद चर्चा में आए बिट्टू बजरंगी ने विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। नूंह हिंसा में आरोपी बिट्टू बजरंगी ने फरीदाबाद की NIT विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया है...

 

फरीदाबाद(अनिल राठी): नूंह हिंसा के बाद चर्चा में आए बिट्टू बजरंगी ने विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। नूंह हिंसा में आरोपी बिट्टू बजरंगी ने फरीदाबाद की NIT विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया है। बिटटू बजरंगी अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ सेक्टर 12 लघु सचिवालय पहुंचा और मीडिया से रूबरू होते हुए बोला कि मुझे क्षेत्र की जनता ने अपना उम्मीदवार बना कर मैदान में उतारा है।

बिट्टू ने कहा कि जनता दुखी है और बदलाव चाहती है। नेताओं ने nit की जनता को ठगा है। नेता करोड़ों का खर्च कर चुनाव लड़ रहे हैं, मेरे साथ हजारों जनता है कोई पैसे की नहीं है। बिट्टू ने कहा कि विकास किया होता तो जनता के सामने माफ़ी नहीं मांगनी पड़ती। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बहन बेटी के साथ लव जिहाद होगा तो आवाज उठाता रहूंगा। जनता ने ठाना है अबकी बार बदलाव होगा।

वहीं बिट्टू ने यह भी कहा कि मेरे विधायक बनने के बाद अभी 2-4 केस और लगेंगे। नेताओं की नियत काम करने की नहीं है। गाय के लिए करोड़ों रूपए आते हैं, लेकिन कहां जाता है, कह दूंगा तो एक और केस लगा देंगे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल जब बीजेपी प्रत्याशियों का परचा भरवा कर निकलने लगे तो अपने व्यवहार के अनुरूप जय श्री राम के नारे लगवाए।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!