नफे सिंह राठी की हत्या पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जताया गहरा रोष, प्रदेश में कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

Edited By Manisha rana, Updated: 26 Feb, 2024 07:46 PM

bhupendra singh hooda expressed deep anger over the murder of nafe

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष की हत्या पर गहरा रोष, संवेदना और गुस्सा प्रकट किया है। हुड्डा का कहना है की प्रदेश में ऐसे हालात ना बनें, इसके लिए बार-बार विपक्ष की तरफ से सड़क से लेकर विधानसभा तक इस...

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इनेलो प्रदेश अध्यक्ष की हत्या पर गहरा रोष, संवेदना और गुस्सा प्रकट किया है। हुड्डा का कहना है की प्रदेश में ऐसे हालात ना बनें, इसके लिए बार-बार विपक्ष की तरफ से सड़क से लेकर विधानसभा तक इस मुद्दे को उठाया गया और सरकार को चेताया गया। लेकिन सरकार की अनदेखी के चलते प्रदेश में कानून व्यवस्था का दिवाला निकल गया। 

हुड्डा ने कहा कि वो राजनीतिक व्यक्ति नहीं बल्कि एक हरियाणवी होने के नाते भी इन हालातों को लेकर चिंतित हैं। हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य है। खुद केंद्र सरकार की रिपोर्ट चीख-चीखकर इस बात की गवाही देती है। एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं कि हरियाणा हत्या, लूट, चोरी, फिरौती, डकैती और रेप जैसे मामलों में देश के टॉप राज्यों में शुमार है। लेकिन प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार की रिपोर्ट्स को भी गंभीरता से नहीं लिया। आज उसका नतीजा सबके सामने है।

इससे पहले भी बदमाशों ने विधायकों को अपना निशाना बनाया गया, उन्हें जान से मारने की धमकी दी और फिरौती मांगी। चंद दिन पहले ही गोहाना के मातूराम हलवाई के यहां फायरिंग और फिरौती मांगने की वारदात हुई। उसके बाद सांपला में बदमाशी का बेखौफ तांडव देखने को मिला। 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दिवंगत आत्मा को भावभीनी श्रद्धांजलि और परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं प्रकट की। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की कि परिवारजनों को ये कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। हुड्डा ने हमले में घायल हुए सुरक्षाकर्मियों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!