'भूपेंद्र हुड्डा को जल्द गिरफ्तार करना चाहिए', अभय चौटाला का बड़ा आया सामने

Edited By Manisha rana, Updated: 30 Aug, 2024 01:57 PM

bhupendra hooda should be arrested soon abhay chautala s big statement came out

अभय ने कहा कि उस समय ही अगर प्रदेश सरकार गंभीर होती तो कब की भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी होती। अभय चौटाला ने कहा कि अब ईडी द्वारा तकरीबन 850 करोड़ की प्रॉपर्टी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की कुर्क की गई है जिसके बाद अब यह क्लियर हो गया...

सिरसा (सतनाम) : इनेलो के विधायक अभय सिंह चौटाला ने आज ऐलनाबाद के गांव का दौरा किया। इस दौरान अभय चौटाला ने पत्रकारों से बात की। उन्होंने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर ईडी द्वारा शिकंजा कसने पर प्रतिक्रिया देते हुए इनेलो के विधायक अभय सिंह चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है। अभय चौटाला ने कहा कि उन्होंने सबसे पहले विधानसभा पटल पर 400 पेज की एक रिपोर्ट भाजपा सरकार को सौंपी थी, जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

इस दौरान अभय ने कहा कि उस समय ही अगर प्रदेश सरकार गंभीर होती तो कब की भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी होती। अभय चौटाला ने कहा कि अब ईडी द्वारा तकरीबन 850 करोड़ की प्रॉपर्टी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की कुर्क की गई है जिसके बाद अब यह क्लियर हो गया है कि हुड्डा ने हरियाणा में कई घोटाले किए हैं। उन्होंने कहा कि अब भी अगर सरकार वाकई में गंभीर है तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ तुरंत जल्दी से जल्दी कार्रवाई करके उसे जेल में डालना चाहिए। 

अभय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी सरकार में रहते हुए किसानों से सस्ती जमीन लेकर बड़े-बड़े बिल्डरों को महंगे दामों में बेची थी। हुड्डा से ईडी पूछताछ कर चुकी है। पूछताछ में सब सबूत ईडी के पास है, अब गिरफ्तारी में देरी क्यों की जा रही है। अभय ने कहा कि अगर भूपेंद्र सिंह हुड्डा की गिरफ्तारी जल्द नहीं हुई तो इसका मतलब साफ है कि भाजपा और कांग्रेस आपस में मिले हुए हैं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!