हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ी मजबूती, सशक्त नेता के रूप में शक्ति रानी ने थामा कमल

Edited By Isha, Updated: 01 Sep, 2024 02:15 PM

before haryana assembly elections bjp got a big boost

हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ी मजबूती मिली है। जींद में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में तीन विधायकों के साथ एक महिला मेयर बीजेपी में शामिल हुई। अंबाला की मेयर शक्ति रानी के

चंडीगढ़( चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ी मजबूती मिली है। जींद में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में तीन विधायकों के साथ एक महिला मेयर बीजेपी में शामिल हुई। अंबाला की मेयर शक्ति रानी के बीजेपी में शामिल होने से जहां बीजेपी को एक मजबूत ब्राह्मण महिला नेता मिली।

वहीं, उन्हें विधानसभा चुनाव के लिए भी एक सशक्त उम्मीदवार भी मिल गया। शक्ति रानी हरियाणा जनचेतना पार्टी के प्रमुख विनोद शर्मा की पत्नी है। माना जा रहा है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद वह अंबाला शहर या फिर कालका विधानसभा से चुनावी मैदान में उतर सकती है। हालांकि वह किस सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगी इसका फैसला तो आने वाले समय में होगा, लेकिन फिलहाल इतना तय है कि शक्ति रानी शर्मा के रूप में बीजेपी को उत्तर भारत में एक मजबूत ब्राह्मण महिला नेता मिल गई है। 

बेटे को बीजेपी ने पहुंचाया था राज्यसभा
बीजेपी में शामिल होने वाली अंबाला शहर की मेयर शक्ति रानी शर्मा के बेटे कार्तिकेय शर्मा भारतीय जनता पार्टी के सहयोग से ही राज्यसभा के सदस्य चुने गए थे। हालांकि कार्तिकेय राज्यसभा चुनाव के लिए आजाद प्रत्याशी के तौर पर खड़े हुए थे, लेकिन बीजेपी की ओर से उन्हें खुला समर्थन हासिल था। इसके अलावा चर्चा ये भी है कि शक्ति रानी शर्मा के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद अपनी हरियाणा जनचेतना पार्टी का बीजेपी में विलय भी कर सकते हैं। 

यह भी हुए बीजेपी में शामिल
जींद में आयोजित बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली में रामकुमार गौतम, जोगीराम सिहाग और अनूप धानक भी बीजेपी में शामिल हुए। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के अलावा बीजेपी के हरियाणा के चुनाव सह प्रभारी विप्लव देव और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली ने सभी को बीजेपी में शामिल करवाया। हरियाणा के अलग-अलग इलाकों के इन दिग्गज नेताओं के बीजेपी में शामिल होने से प्रदेश की राजनीति में खलबली मच गई है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!