नशे के खिलाफ दिव्यांगों के साथ मिलकर निकाली जागरूकता रैली

Edited By Isha, Updated: 16 Aug, 2022 10:16 AM

awareness rally taken out with divyang against drug addiction

नशा मुक्त भारत अभियान के तहत करनाल जिला प्रशासन निरंतर जागरूकता रैलियां निकाल रहा है। इसी कड़ी में रविवार को बड़ागांव में अर्पणा रिसर्च एवं चैरिटीज चैरिटेबल ट्रस्ट मधुबन के सहयोग से रैली निकाली गई, जिसमें दिव्यांगजन बड़ी संख्या

करनाल : नशा मुक्त भारत अभियान के तहत करनाल जिला प्रशासन निरंतर जागरूकता रैलियां निकाल रहा है। इसी कड़ी में रविवार को बड़ागांव में अर्पणा रिसर्च एवं चैरिटीज चैरिटेबल ट्रस्ट मधुबन के सहयोग से रैली निकाली गई, जिसमें दिव्यांगजन बड़ी संख्या में शामिल हुए और बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक की भागीदारी रही।

जागरूकता रैली को जिला समाज कल्याण अधिकारी सत्यवान ढिलोड ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। ग्रामीणों ने शपथ ली कि सबसे पहले गांव के हर नागरिक को नशे से बचाकर गांव को नशा मुक्त करेंगे। हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता की जय और जय जवान जय किसान के नारे लगाए गए। दिव्यांगों के प्रतिनिधियों ने कहा कि देश को नशा मुक्त करने में हर संभव सहयोग किया जाएगा। इस मौके पर जिला समाज कल्याण अधिकारी सत्यवान ढिलोड ने कहा कि नशा समाज को खोखला कर देता है।

जो लोग नशा बेचने का काम करते हैं वह समाज के दुश्मन हैं। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि नशा बेचने वालों की सूचना पुलिस प्रशासन को बिना डर के दें। नशा तस्करों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर ईश भटनागर एच.ओ.डी. अर्पणा आऊटरीच प्रोग्राम, चरण सिंह पूर्व सरपंच बड़ागांव, पूर्ण सिंह पूर्व सरपंच बड़ागांव, कर्मवीर फौजी, संघर्ष दिव्यांगजन विकास संगठन के प्रधान नरेश राणा, नरेश शर्मा, सुनीता शर्मा, धर्मवीर, रिंकू व धर्मवीर कश्यप आदि मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!