खेत में बने कोठे पर सो रहे 2 व्यक्तियों पर हमला, एक की मौत, दूसरा घायल

Edited By Manisha rana, Updated: 15 Apr, 2022 01:10 PM

attack on 2 people sleeping in the farm house one killed the other injured

जिले के काकड़ोद गांव के मखंड रोड पर खेतों में बने कोठे पर सो रहे काकड़ोद गांव के ही जोगिंद्र व नसीब पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा हमला करने का मामला सामने आया...

उचाना : जिले के काकड़ोद गांव के मखंड रोड पर खेतों में बने कोठे पर सो रहे काकड़ोद गांव के ही जोगिंद्र व नसीब पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है जिससे जोगिंद्र की मौत हो गई जबकि नसीब गंभीर घायल हो गया व उसको उपचार के लिए हिसार के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

जानकारी मिलने पर एस.पी. जींद घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक के बेटे राहुल की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर हत्यारों का सुराग लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। राहुल ने पुलिस को बताया कि उसके पिता जोगिंद्र, नसीब गांव के ही धर्मबीर नंबरदार का खेत चकौते पर लेकर खेती करते हैं। मेरे पिता एवं नसीब हर रोज खेत में फसल की रखवाली के लिए जाते थे व वहीं सोते थे। हर रोज की तरह बुधवार रात 8 बजे दोनों खेत में गए। वह सुबह 5.30 बजे जब खेत गया तो वहां बने कोठे में मेरे पिता जोगिंद्र खून से लथपथ थे जिनके सिर पर गहरी चोटें लगी हुई थीं। पास में नसीब दर्द से कराह रहा था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!