63 साल की उम्र में गुंजी घर में किलकारी, अगर आप भी नहीं बन पा रही हैं मां तो ये खबर है आपके लिए

Edited By Manisha rana, Updated: 18 May, 2024 11:38 AM

at the age of 63 gunji started screaming in the house

अगर आप भी निल शुक्राणु,सैक्स कमजोरी, बच्चेदानी मे गाँठ, ओवरी सिस्ट-रसौली, कम AMH, फाइबरोइड,PCOD, फॉलोपियन ट्यूब ब्लॉक, एबॉर्शन मिसकैरेज होना, पीरियड कम आना, बच्चे की दिल की धड़कन न बनना, वरिकोसिल जैसी बीमारियों से जुझ रहे है तो आपके लिए एक अच्छी खबर...

अंबाला छावनी : अगर आप भी निल शुक्राणु,सैक्स कमजोरी, बच्चेदानी मे गाँठ, ओवरी सिस्ट-रसौली, कम AMH, फाइबरोइड,PCOD, फॉलोपियन ट्यूब ब्लॉक, एबॉर्शन मिसकैरेज होना, पीरियड कम आना, बच्चे की दिल की धड़कन न बनना, वरिकोसिल जैसी बीमारियों से जुझ रहे है तो आपके लिए एक अच्छी खबर है।

अंबाला छावनी में अमेरिकन अस्पताल, सराफा बाजार आयुर्वेदिक इलाज के लिए मशहूर डॉक्टर के.सी.शर्मा आपकी हर तकलीफ के लिए मौजूद है। ताजा उदाहरण पिछले 32 साल से मां-बाप नहीं बने दम्पति का है। दम्पति के मुताबिक वो  8 बार आईवीएफ (IVF) व 12 बार आईयूआई (IUI) करा चुके है लेकिन संतान नहीं हुई। जैसे ही उन्होंने अपनी नब्ज डॉ.के.सी.शर्मा को दिखाई तो 63 साल की उम्र में उनके घर में किलकारियां गुंजी। अधिक जानकारी के लिए अधिकृत वेबसाइट ओशोगॉड डॉट कॉम पर जाएँ। दम्पति ने बताया कि इससे पहले हमने अपना इलाज  मशहूर हॉस्पिटलों से, दिल्ली , चंडीगढ भी से करवाया था, परंतु लाखों  रूपये खर्च कर भी निराशा ही हाथ लगी, पर हमने  हिम्मत नहीं हारी। 

एक दिन बठिंडा  में रहने वाले मित्र ने बताया कि उसको भी शादी के 30 साल बाद बच्चे की प्राप्ति  अमेरिकन हॉस्पिटल को नब्ज दिखा कर आयुर्वेदिक इलाज करवा कर हुई थी। पति उम्र 63 वर्ष के शुक्राणु निल, सैक्स कमजोरी थी। पत्नी उम्र 54 वर्ष को हार्मोन ठीक न होने के कारण पीरियड आगे-पीछे आते थे। बच्चेदानी में गाँठ- रसौली, AMH कम, फाइब्रॉइड व ओवरी में सिस्ट थे, अंडा-ओवम नहीं बनता था, PCOD था। कई-कई महीने पीरियड नहीं आते थे। उसने सलाह दी कि डॉ.के.सी.शर्मा, अमेरिकन अस्पताल, सराफा बाजार,अम्बाला छावनी से आयुर्वेदिक इलाज करवाए क्योंकि उसको भी वहीं से सन्तान की प्राप्ति हुई थी। अमेरिकन हॉस्पिटल में नब्ज दिखा कर आयुर्वेदिक इलाज करवा कर कई स्त्रियों को 30 साल से रुकी माहवारी भी आ चुकी है तथा कई नि:सन्तान स्त्रियों की गोद भर चुकी है। भगवान कब भाग्य बदल दे कुछ नहीं कह सकते पर हिम्मत ना हारो।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!