कुलदीप बिश्नोई की नाराजगी पर अशोक अरोड़ा ने दिया बड़ा बयान, बताया ऐसे होगी नाराजगी दूर ?

Edited By Vivek Rai, Updated: 12 May, 2022 04:41 PM

ashok arora made a big statement on kuldeep bishnoi s displeasure

हरियाणा कांग्रेस के तमाम नेताओं की ओर से कहा जा रहा है कि अब पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है । लेकिन वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के वरिष्ट नेता कुलदीप बिश्नोई नाराज नजर आ रहे हैं। जिसको लेकर कांग्रेस लीडर अशोक अरोड़ा का बयान सामने आया है।

फतेहाबाद(रमेश):  हरियाणा कांग्रेस के तमाम नेताओं की ओर से कहा जा रहा है कि अब पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है । लेकिन वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के वरिष्ट नेता कुलदीप बिश्नोई नाराज नजर आ रहे हैं। जिसको लेकर कांग्रेस लीडर अशोक अरोड़ा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई पार्टी के वरिष्ठ लीडर हैं और कांग्रेस एक बड़ा परिवार है, परिवार में कई बार मनमुटाव हो जाते हैं, पार्टी इसे अपने स्तर पर निपटा लेगी।

दरअसल, अशोक अरोड़ा 29 मई को फतेहाबाद में होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हैं और जिसके लिए वे कार्यक्रम स्थल का दौरा करने गए थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने महंगाई सहित अन्य मुद्दों को लेकर जहां सरकार को घेरा वहीं आम आदमी पार्टी में शामिल हुए अशोक तंवर पर भी चुटकी ली।

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले वह तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे, अब जब पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती दिखी तो उनकी लार टपकने लगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी का कोई वजूद नहीं है और न ही आने वाले दिनों में होगा।

वहीं 1 से 15 मई को उदयपुर में आयोजित होने वाले कांग्रेस के आत्ममंथन शिविर को लेकर उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार ने पूरे देश में जो हालात पैदा किए हैं उसके लिए आत्म मंथन करना जरूरी हो गया है। उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा कि आज देश के हालत बिगड़ रहे हैं। कानून व्यवस्था बिगड़ रही है। हरियाणा प्रदेश को इस सरकार ने कर्ज के बोझ तले डूबो दिया है। आज प्रदेश पर 28 लाख करोड़ का कर्जा है। उन्होंने कहा कि हर वर्ग महंगाई से त्राहि त्राहि कर रहा है, मगर हर मोर्चे पर विफल साबित हो चुकी सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही।

वहीं प्रदेश कांग्रेस संगठन विस्तार को लेकर भी अशोक अरोड़ा ने कहा कि संगठन विस्तार को लेकर प्रक्रिया शुरु कर दी गई है शीघ्र ही प्रदेश में कांग्रेस का संगठनात्मक प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

284/10

378/3

India

416/10

245/10

England win by 7 wickets

RR 4.63
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!