अनिल विज ने हरियाणा सर्कल में लॉन्च किया Jio True 5G, वीडियो जारी कर दिया संदेश

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 24 Jan, 2023 06:03 PM

anil vij launches jio true 5g in haryana circle

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हरियाणा सर्कल में जियो ट्रू 5जी लॉन्च किया। अम्बाला, पानीपत, रोहतक, हिसार, सिरसा, करनाल, सोनीपत और बहादुरगढ़ में आज से जियो ट्रू 5जी सेवाएं मिलेंगी। जियो यूजर्स बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस+ तक की स्पीड के...

(चंडीगढ़) रिलायंस जियो ने मंगलवार को भारत के 50 अन्य शहरों में अपनी 5जी सेवा का विस्तार करने का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने इसे अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत करार दी है। बता दें कि जिन राज्यों में जियो ने अपनी 5जी सेवा शुरू की है, उसमें हरियाणा का नाम भी शामिल है। वहीं हरियाणा में 5-जी शुरू होने के बाद अनिल विज ने वीडियो जारी कर कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश चहुमुखी विकास कर रहा है। उन्होंने कहा कि जियो की इस शुरुआत से डाटा कनेक्टिविटी पहले से कही ज्यादा बेहतर होगी.

बता दें कि हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हरियाणा सर्कल में जियो ट्रू 5जी लॉन्च किया। अम्बाला, पानीपत, रोहतक, हिसार, सिरसा, करनाल, सोनीपत और बहादुरगढ़ में आज से जियो ट्रू 5जी सेवाएं मिलेंगी। जियो यूजर्स बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस+ तक की स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा का आनंद ले सकेंगे। देश के 17 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 50 शहरों में एक साथ ट्रू 5जी लॉन्च करके रिलायंस जियो ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। इसके साथ ही जियो ट्रू 5जी नेटवर्क से जुड़ने वाले शहरों की संख्या 184 तक पहुंच गई है।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने जियो ट्रू 5जी लोगो का अनावरण करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश चौमुखी विकास कर रहा है। सेवाओं को तेजी से डिजिटाइज़ किया जा रहा है ताकि पारदर्शिता बढ़े। इसके लिये हाई स्पीड इंटरनेट की ज़रूरत है। विज ने कहा कि उन्हें खुशी है कि आज जियो 5जी सर्विसेज़ लॉन्च कर रहा है। इन हाईस्पीड इंटरनेट सेवाओं से लोगों की समस्याओं का समाधान होगा और वे अधिक आसानी से ऑनलाइन सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे । डेटा कनेक्टिविटी बढ़ने से सभी नागरिकों को बहुत लाभ होगा।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!