अग्निपथ योजना के समर्थन में उतरे अनिल विज, कहा- युवाओं को समझाना पड़ेगा

Edited By Vivek Rai, Updated: 16 Jun, 2022 06:25 PM

anil vij came out in support of agneepath scheme

प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज अग्निपथ योजना के समर्थन में उतर आए हैं। अनिल विज का कहना है कि युवाओं को इस योजना के बारे में समझाना पड़ेगा। 4 साल का एक्सपीरियंस लेकर आने वाले युवाओं को हरियाणा सरकार पुलिस भर्ती में प्रेफरेंस देगी।

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज अग्निपथ योजना के समर्थन में उतर आए हैं। अनिल विज का कहना है कि युवाओं को इस योजना के बारे में समझाना पड़ेगा। 4 साल का एक्सपीरियंस लेकर आने वाले युवाओं को हरियाणा सरकार पुलिस भर्ती में प्रेफरेंस देगी। दरअसल, अनिल विज बहादुरगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी सरोज राठी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे।

यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए सेना में भर्ती की अग्निपथ योजना का समर्थन किया। अनिल विज का कहना है कि कानून किसी को भी हाथ में लेने नहीं दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि युवाओं को इस योजना के बारे में पहले समझाना पड़ेगा।

अनिल विज का कहना है कि हरियाणा में निकाय चुनाव भाजपा जरूर जीतेगी। लोग देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर बीजेपी प्रत्याशियों को वोट देंगे। इतना ही नहीं उनका कहना है कि बीजेपी के नेता और वे खुद इस दिशा में सकारात्मक प्रचार भी कर रहे हैं। जिसके नतीजे आने वाले समय में सबके सामने होंगे।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!