यश को कोल्ड ड्रिंक पीना पड़ा महंगा, गले में ढक्कन फंसने के कारण हुई मौत

Edited By Vivek Rai, Updated: 20 May, 2022 02:46 PM

ambala yash died due to getting the lid stuck in his throat

अंबाला के एक परिवार में उस समय मातम पसर गया जब उन्हें पता लगा कि उनके परिवार का एक इकलौता चिराग अब इस दुनिया में नहीं रहा। दरअसल, कोल्ड ड्रिंक पीते हुए गले में ढक्कन फंसने के कारण पूर्व सैनिक के बेटे की मौत हो गई।

अंबाला: अंबाला के एक परिवार में उस समय मातम पसर गया जब उन्हें पता लगा कि उनके परिवार का एक इकलौता चिराग अब इस दुनिया में नहीं रहा। दरअसल, कोल्ड ड्रिंक पीते हुए गले में ढक्कन फंसने के कारण पूर्व सैनिक के बेटे की मौत हो गई।

मृतक यश की उम्र 15 साल थी और वह अपने परिवार में सबका लाडला था। घटना उस समय गठित हुई जब यश अपने घर में बोतल का ढक्कन ढीला करके कोल्ड ड्रिंक पी रहा था। अचानक बोतल का ढक्कन खुलकर उसके मुंह में चला गया और गले में फंस गया। परिवार के सदस्यों ने यश की हालत को देखते हुए अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने कड़ी मशक्कत के बाद यश के गले में फंसे ढक्कन को तो निकाल लिया लेकिन यश की जान नहीं बच सकी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!