हरियाणा में कोरोना की सभी पाबंदियां हटाई, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

Edited By Manisha rana, Updated: 17 Feb, 2022 08:25 AM

all restrictions of corona removed in haryana government issued new guidelines

हरियाणा में कोविड-19 संक्रमण के कारण लंबे समय से कई प्रकार के प्रतिबंध झेल रहे लोगों के लिए राहत भरी खबर है। हरियाणा सरकार ने एक आदेश जारी कर सभी प्रकार की...

चंडीगढ़ : हरियाणा में कोविड-19 संक्रमण के कारण लंबे समय से कई प्रकार के प्रतिबंध झेल रहे लोगों के लिए राहत भरी खबर है। हरियाणा सरकार ने एक आदेश जारी कर सभी प्रकार की बंदिशें अब हटा ली हैं लेकिन अभी भी कोरोना संक्रमण की गाइडलाइन का पालन करना होगा। इसके चलते राज्य सरकार ने बाजारों, संस्थानों, ऑफिस आदि पर लगाई गई पाबंदियां हटा दी है। अब बाजार पूरा समय खुल सकेंगे। सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, एंटरटेनमेंट पार्क, प्रदर्शनी आदि 100% क्षमता से खोलने की छूट होगी। शादी व दाह संस्कार में लोगों की संख्या को लेकर पाबंदी नहीं होगी। 

बीते 5 फरवरी को महामारी अलर्ट का समय बढ़ाया गया था और यह इस बार तीसरी लहर में दिसम्बर में जारी किया गया था। हरियाणा के मुख्य सचिव की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि प्रदेश में किसी प्रकार की पाबंदी तो नहीं रहेगी लेकिन मास्क और सामाजिक दूरी का पालन करना जरूरी होगा।

कोरोना के 703 नए केस, 5 की मौत
हरियाणा में बुधवार को 703 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही संक्रमितों का कुल आंकड़ा 975898 तक पहुंच गया है। प्रदेश में बुधवार को 5 कोरोना संक्रमितों की मृत्यु हुई है। वहीं 1227 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)



 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!