Agniveer Bharti: हरियाणा में अगले महीने से भर्ती, ऐसे Download करें एडमिट कार्ड... जानिए शेड्यूल

Edited By Isha, Updated: 12 Oct, 2024 05:26 PM

agniveer bharti recruitment in haryana from next month

अग्निवीर भर्ती योजना के तहत आयोजित ऑनलाइन परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले चार जिलों के अभ्यार्थियों को शारीरिक परीक्षण प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। दादरी सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल संदीप ने बताया कि महेंद्रगढ़,

भिवानीः  अग्निवीर भर्ती योजना के तहत आयोजित ऑनलाइन परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले चार जिलों के अभ्यार्थियों को शारीरिक परीक्षण प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। दादरी सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल संदीप ने बताया कि महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, चरखी दादरी और भिवानी जिले के उम्मीदवार www.joinindianarmy.com वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।


उन्होंने बताया कि भर्ती रैली का आयोजन भिवानी के भीम स्टेडियम में 4 से 14 नवंबर के बीच किया जाएगा। युवाओं को अग्निवीर बनने के लिए 1600 मीटर की दौड़ लगानी होगी। इसके अलावा कम से कम 6 और अधिकतम 10 चिनअप्स करने होंगे, जबकि 9 फीट डिच को पार व जिग जैग बैलेंस करना होगा।


ये रहेगा शेड्यूल

  • 4 नवंबर को अग्निवीर टेक्निकल भर्ती में जिला महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, चरखी दादरी और भिवानी की सभी तहसीलों के अभ्यर्थी भाग लेंगे।
  •  5 नवंबर को अग्निवीर ओए/एसकेटी और अग्निवीर ट्रेड्समैन महेंद्रगढ़, रेवाडी, चरखी दादरी और भिवानी जिलों के सभी तहसीलों के अभ्यर्थी भाग लेंगे। 
  • 6 नवंबर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी (जीडी) के लिए महेंद्रगढ़ और रेवाड़ी की नांगल चौधरी, बावल, डहीना, नाहर और पाल्हावास तहसील के अभ्यर्थी भाग लेंगे। 7 नवंबर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी में महेंद्रगढ़ और चरखी दादरी के बाढड़ा, नारनौल और सतनाली तहसील के अभ्यर्थी भाग लेंगे।
  • 8 नवंबर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी में महेंद्रगढ़, रेवाड़ी और चरखी दादरी की दादरी, कोसली और अटेली तहसील के अभ्यर्थी भाग लेंगे। 
  • 9 नवंबर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी में रेवाड़ी और भिवानी के रेवाड़ी और लोहारू तहसील के अभ्यर्थी भाग लेंगे। 
  • 10 नवंबर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी में भिवानी, महेंद्रगढ़ और रेवाड़ी जिले की बवानीखेड़ा, महेंद्रगढ़, धारूहेड़ा और मनेठी तहसील के अभ्यर्थी भाग लेंगे। 
  • 11 नवंबर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी में भिवानी और महेंद्रगढ़ जिले की कनीना, सिवानी और तोशाम तहसील के अभ्यर्थी भाग लेंगे।
  •  12 नवंबर को अग्निवीर जनरल ड्यूटी में भिवानी और चरखी दादरी जिले की बौंदकलां, भिवानी और बहल आदि क्षेत्र के अभ्यर्थी भाग लेंगे।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!