कुमारी सैलजा के कार्यकर्ताओं को सलाह, सतर्क रहे... भाजपा हाथ से बाजी निकलती देख जनता को करने लगती है गुमराह

Edited By Isha, Updated: 19 Jun, 2024 04:55 PM

advice to the workers of kumari selja

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष, उत्तराखंड की प्रभारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस कार्यसमिति की सदस्य एवं सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस (इंडिया गठबंधन) की विजयी

चंडीगढ़: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष, उत्तराखंड की प्रभारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस कार्यसमिति की सदस्य एवं सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस (इंडिया गठबंधन) की विजयी सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि आज हरियाणा में बदलाव की बयार बह रही है जो कांग्रेस के पक्ष में है, जनता सरकार बदलकर कांग्रेस की सरकार बनाना चाहती है पर इसके लिए सभी को एकजुट होकर पहले की भांति चुनाव मैदान में उतरना है। पार्टी की ओर से जो भी उम्मीदवार मैदान में उतारा जाएगा सभी मिलकर उसकी जीत के लिए कार्य करेंगे तभी कांग्रेस की सरकार बन सकेगी।

कुमारी सैलजा बुधवार को दिल्ली रोड़ स्थित निशुराज रिसॉर्ट में सिरसा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और नेताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए उनका धन्यवाद कर रही थी। इस बैठक में कालांवाली के विधायक शीशपाल केहरवाला, पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन बिश्रोई, डा. के वी सिंह, पूर्व मंत्री अत्तर सिंह सैनी, पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोडी, पूर्व सांसद डा. सुशील कुमार इंदौरा, पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल, पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया, एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल, एडवोकेट संदीप नेहरा, अमीर चावला, नवीन केडिया, वीरभान मेहता, संतोष बैनीवाल, शीतल मान, राजन मेहता, कर्ण चावला, लाधू राम पुनियां, जग्गा सिंह बराड़, पुष्पा महंत, गोपीराम चाडीवाल, राजेश चाडीवाल, राजन मेहता, कृष्णा फोगाट, आनंद बियानी, उर्मिला भारद्वाज, रामनिवास राडा, भूपेंद्र गंगवा, बलकार सिंह, जयपाल सिंह लाली,  मंगतराम लालवास, नवनीत गोदारा, सुरेंद्र वर्तिया,  श्यामसुंदर बतरा, सुरेंद्र बंसल, बलविंद्र नेहरा, बूटा सिंह थिंद, गुरनाम सिंह, एडवोकेट गुरदेव सिंह विर्क, राम सिंह सरदूलगढ़, श्याम सुन्दर बत्रा, मिथुन वर्मा आदि मौजूद थे। सभी ने नवनिर्वाचित सांसद कुमारी सैलजा का भव्य रूप से स्वागत किया।

PunjabKesari
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं को संबोधित और उनका धन्यवाद करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि इस जीत के लिए कार्यकर्ताओं ने खूब पसीना बहाया, यह जीत कार्यकर्ताओं और जनता की जीत है। उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव मैने नहीं बल्कि लोगों ने खुद लड़ा है। उन्होंने कहा कि सिरसा लोकसभा क्षेत्र के लोगों की मांग थी कि कुमारी सैलजा को सिरसा से लड़े और पार्टी हाई कमान ने लोगों की मांग को सुनकर ही मुझे यहां से प्रत्याशी बनाया। कुमारी सैलजा ने कहा कि गर्मी के दौरान हमारे कार्यकर्ताओं ने मेहनत करके कांग्रेस को ऐतिहासिक जीत दिलाई। उन्होंने कहा कि आगे की चुनौती को स्वीकार कर आगे बढ़ना है, हवा कांग्रेस के पक्ष में जनता बदलाव चाहती है, सरकार बदलना चाहती है और कांग्रेस को सत्ता में लाना चाहती है। उन्होंने कहा कि यह काम आसान नहीं है मेहनत करनी है, उसके लिए जनता के बीच में जाना होगा। उन्होंने कहा कि आज उनके समक्ष जो भी काम रखे गए है मैं वायदा करती हूं कि एक एक काम पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें सेवा करने के लिए जिताया है और जी जान से जनता की सेवा करूंगी। सभी को मिल बैठकर काम करना है जो भी फंड आएगा सभी हलकों में बराबर बराबर बांटकर काम करना है।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि जो चुनाव हुआ वह 36 बिरादरी के लोगों का चुनाव था, हर बिरादरी और वर्ग का पूरा सहयोग मिला, किसानों ने भी सहयोग दिया, हर किसी ने मन से साथ दिया उन सभी की वे दिल से आभारी है। उन्होंने कहा कि कोई भी हलका कमजोर नहीं रहा हर हलके में जीत मिली, पर आने वाले वक्त में पूरी तरह से सर्तक रहना ये भाजपा है जब बाजी हाथ से निकलती देखती है तो वह जनता को गुमराह करने लगती है। भाजपा की इस चलाकी इस साजिश को नाकाम करना है। उन्होंने मीडिया वालों से कहा कि वे निष्पक्ष रहे किसी के दवाब में न आए। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार देखते हुए भाजपा ने सिरसा और ऐलनाबाद में झगड़ा करने का प्रयास किया पर कार्यकर्ताओं ने संयम से काम लेते हुए इनकी साजिश पर पानी फेर दिया। कभी बुल्डोजर लाकर डराने का प्रयास किया गया। उन्होंने कहा कि चुनाव हौंसले से लड़ा जाता है जब हौंसला मजबूत हो तो विरोधी पहले ही परास्त हो जाता है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस को ही विकल्प मानती है। उन्होंने कहा कि जनता ने इस बार सभी एगजिट पोल पर पानी फेर दिया, भाजपा के 400 पार के दावे की हवा निकालकर रख दी।

 

केक काटकर मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन
इस दौरान केक काटकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी का जन्म दिन मनाया गया। सभी ने एक दूसरे को बधाई दी, केक काटने का कार्य सेवादल कार्यकर्ताओं से करवाया गया। अंत में सिरसा के कांग्रेसी नेताओं ने सांसद कुमारी सैलजा को समृति चिह्न देकर सम्मानित किया। हलके के विभिन्न गांवों से आए कार्यकर्ताओं ने भी कुमारी सैलजा को गुलदस्ते देकर सम्मानित किया।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!