भाजपा को प्रदेश से बाहर का रास्ता दिखाने के लिए जनता तैयार: दुष्यंत चौटाला

Edited By Isha, Updated: 13 Sep, 2024 05:59 PM

people are ready to show bjp the way out of the state

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि आज इंडियन नेशनल लोकदल की विचारधारा केवल भाजपा को ताकत देने वाली ही रह गई है, क्योंकि इस चुनाव में भाजपा और इनेलो का गठजोड़ साफ दिख रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी-इनेलो ने उम्मीदवारों का चयन...

चंडीगढ़:  हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि आज इंडियन नेशनल लोकदल की विचारधारा केवल भाजपा को ताकत देने वाली ही रह गई है, क्योंकि इस चुनाव में भाजपा और इनेलो का गठजोड़ साफ दिख रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी-इनेलो ने उम्मीदवारों का चयन एक-दूसरे को फायदा पहुंचाने के इरादे से किया है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा ने सिरसा में कमजोर उम्मीदवार उतारे है और उसके बदले में इनलो पूरे प्रदेश में भाजपा की मदद कर रही है। शुक्रवार को दुष्यंत चौटाला उचाना में चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

 PunjabKesari

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इनेलो पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की विचारधारा को कमजोर में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि इनेलो नेता पहले कहते थे कि मुख्यमंत्री उम्मीदवार उचाना से होगा, लेकिन इनेलो मैदान छोड़कर भाग गई। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्हें यह भी लग रहा है कि इनेलो 25 सितंबर को जननायक चौधरी देवीलाल के जन्मदिन के अवसर पर सम्मान दिवस रैली उचाना में नहीं करेगी।

PunjabKesari

पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस की टिकट वितरण के बाद कांग्रेस से जुड़े कई पूर्व मंत्री और विधायक आजाद उम्मीदवार के तौर पर अपना पर्चा भर चुके है, जो कि दर्शाता है कि भाजपा से ज्यादा कांग्रेस में आंतरिक कलह है। दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि आज प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को हरियाणा से बाहर का रास्ता दिखाना चाहती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में त्रिकोणीय मुकाबले के पूरे आसार दिख रहे है और इसमें जेजेपी की चाबी विधानसभा का ताला खोलने का काम करेगी।


एक अन्य सवाल के जवाब में पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने पूर्व मंत्री बीरेंद्र सिंह को अपने स्टार प्रचारकों में भी शामिल नहीं किया, इसलिए अब वे अपने बेटे का चुनाव संभाले। शुक्रवार को उचाना कलां से जेजेपी-एएसपी गठबंधन के प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने विभिन्न गांवों का दौरा कर ग्रामीणों से वोट की अपील की। ग्रामीणों द्वारा दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!