अभय चौटाला का बड़ा बयान; INLD को गठबंधन की जरूरत नहीं, हुड्डा नहीं जाना चाहते जेल इसलिए करेंगे भाजपा की मदद

Edited By Saurabh Pal, Updated: 05 Oct, 2023 05:07 PM

abhay chautala said inld does not need alliance

इनेलो नेता व ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने मुखर  होकर भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी से मिला हुआ है। 2024 के चुनाव में हुड्डा भाजपा की ही मदद करने वाले हैं, क्योंकि वह जेल...

रोहतक(दीपक भारद्वाज): इनेलो नेता व ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला ने मुखर  होकर भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी से मिला हुआ है। 2024 के चुनाव में हुड्डा भाजपा की ही मदद करने वाले हैं, क्योंकि वह जेल में नहीं जाना चाहते हैं। इसका उदाहरण हरियाणा में हुए राज्यसभा चुनाव में पहले ही देख लिया गया था। अभय सिंह चौटाला आज रोहतक स्थित इनेलो पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने पहुंचे थे। वहीं उन्होंने बिरेन्द्र सिंह के जेजेपी पर दिए बयान को लेकर कहा कि जेजेपी का हरियाणा प्रदेश में सुपड़ा साफ हो चुका है। खाटूश्याम के दर्शन कराने के बहाने सीकर में जाकर रैली की है।

वहीं अभय सिंह ने संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि जिसने गलत किया है, वह जेल जाएगा। लेकिन भूपेंद्र हुड्डा को यह लोग जेल नहीं भेजने वाले, क्योंकि भूपेंद्र हुड्डा भाजपा से मिला हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में हुड्डा भाजपा की मदद करने वाला है। राज्यसभा के चुनाव में यह साबित भी हो गया कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा भाजपा से किस कदर हाथ मिले हुए हैं। जहां तक उनके इंडिया गठबंधन में जाने की बात है तो वह किसी के दरवाजे पर नहीं गए और इनेलो पार्टी को गठबंधन की कोई जरूरत नहीं है।

इस दौरान चौटाला ने एसवाईल के मामले पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर कहा जो आदेश आया है उसे केंद्र सरकार को तुरंत लागू करवाना चाहिए। भगवंत मान की हिम्मत नहीं कि वह एसवाईएल का पानी हरियाणा को ना दें। भाजपा तो एसवाईएल का श्रेय अब बेवजह ले रही है। वास्तव में एसवाईएल की जीत चौधरी देवीलाल और ओमप्रकाश चौटाला के प्रयासों से हुई थी, लेकिन हरियाणा के मुख्यमंत्री ने आज तक इस मामले पर प्रधानमंत्री तक से मुलाकात नहीं की है।

जेजेपी पार्टी पर पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता बिरेन्द्र सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अभय सिंह बोले यह तो बिरेन्द्र सिंह ही बता पाएंगे कि वह भाजपा में रहेंगे या नहीं। लेकिन जेजेपी पार्टी का हरियाणा से जन आधार खत्म हो चुका है। इसलिए उन्हें चौधरी देवीलाल की जयंती मनाने के लिए सीकर जाना पड़ा और यही नहीं खाटू श्याम दर्शन कराने के बहाने लोगों को उसे रैली में ले जाया गया और फिर इस बात को लेकर हंगामा हुआ। इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि जननायक जनता पार्टी के हालात किस तरह के हो चुके हैं। इनेलो पार्टी 10 लोकसभा व 90 विधानसभा सीटों के लिए अपनी तैयारी करने में जुटी हुई है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!