‘अग्निपथ’ के खिलाफ हमलावर ‘आप’, तिरंगा यात्रा निकाल कर जताया विरोध

Edited By Vivek Rai, Updated: 20 Jun, 2022 02:13 PM

aap against agnipath protests by conducting a tiranga yatra

आम आदमी पार्टी के किसान सेल द्वारा अग्निपथ के विरोध में तिरंगा यात्रा निकालकर डीसी कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा गया। आप नेताओं का कहना है कि सरकार युवाओं के सपनों के साथ खिलवाड़ कर रही है। वहीं अंबाला के अग्रसेन चौक पर भी सेना की तैयारी कर रहे युवाओं...

अंबाला(अमन): केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ अब विरोध तेज होता जा रहा है। चारों तरफ युवाओं के विरोध का कोहराम देखा जा सकता है। वहीं अब राजनीतिक पार्टियां भी अग्निपथ को लेकर सरकार को घेरने में जुट चुकी है। अंबाला में भी आज आम आदमी पार्टी के किसान सेल द्वारा अग्निपथ के विरोध में तिरंगा यात्रा निकालकर डीसी कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा गया। आप नेताओं का कहना है कि सरकार युवाओं के सपनों के साथ खिलवाड़ कर रही है। वहीं अंबाला के अग्रसेन चौक पर भी सेना की तैयारी कर रहे युवाओं द्वारा सड़क पर खड़े होकर विरोध जताया जा रहा है।

युवाओं का आरोप सेना में जाने का सपना छीन रही केंद्र सरकार

आम आदमी पार्टी के किसान सेल द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा में युवा और महिलाए भी शामिल हुई। आम ने विरोध प्रदर्शन करते हुए अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग पर राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा। आप के युवा नेताओं का कहना है कि केंद्र सरकार युवाओं का भविष्य खराब करना चाहती है। 4 साल बाद रिटायर होने वाले युवाओं के पास रोजगार का कोई रास्ता नहीं बचेगा। सेना में जाकर युवा अपने देश की कई वर्षों तक सेवा करने का सपना देखता है, जोकि केंद्र सरकार छीनना चाहती है। 

वहीं अंबाला के अग्रसेन चौक पर भी फौज की तैयारी कर रहे युवाओं ने अग्निपथ योजना को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला। युवाओं का कहना है कि पिछले 3 सालों से फौज की कोई भर्ती नहीं निकली है। अब सरकार 4 साल के लिए युवाओं को सेना में भर्ती कर युवाओं के भविष्य के साथ भद्दा मजाक कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!