पंचकूला पुलिस बल में शामिल हुए 9 सहायक उप निरिक्षक

Edited By Isha, Updated: 17 Jan, 2022 07:49 PM

9 assistant deputy inspectors joined panchkula police force

पुलिस उपायुक्त पंचकूला श्री मोहित हांडा नें जिला पंचकूला सें तैनात 09 हवलदारो को सहायक उप निरिक्षक के पद पर पदोन्नति करकें उनके कंधों पर स्टार लगाकर पदोन्नति की बधाई पर उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा

पंचकुला|(चन्द्र शेखर धरणी): पुलिस उपायुक्त पंचकूला श्री मोहित हांडा नें जिला पंचकूला सें तैनात 09 हवलदारो को सहायक उप निरिक्षक के पद पर पदोन्नति करकें उनके कंधों पर स्टार लगाकर पदोन्नति की बधाई पर उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि तुम्हारी तरक्की के लिए बधाई और यह आपके नौकरी का एक ऐसा रोमांचक कदम है और मैं आपकी नई भूमिका में हर सफलता की कामना करता हूं। मुझे एहसास है कि आप आगें भी एक अविश्वसनीय प्रदर्शन करेंगे । इसके सम्बन्ध में डीसीपी नें कहा कि यह पदोन्नति आपको जिम्मेदारी व कड़ी मेहनत के साथ कार्य करकें मिली है और मै आपसें आशा करुँगा कि आप अपनी डयुटी को कडी मेहनत, लगन व ईमानदारी के साथ करेंगें ।

पंचकूला युनिट से सहायक उप निरिक्षक के पद पदोन्नत होनें वालें हवलदार 
हवलदार मौहम्द अनवर, राजबीर, मुकेश कुमार, देवेन्द्र सिह, रमेश कुमार, पवन कुमार, मनोज कुमार, रमन कुमार, महीपाल को सहायक उप निरिक्षक के पद पर पदोन्नित किया गया है । डीसीपी पंचकूला नें पदोन्नत हुए पुलिस कर्मचारियों को बधाई दी और कहा कि लगन व ईमानदारी से डयूटी करनें का दिया सन्देश ।

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!