हरियाणा में BSF जवान-दादी समेत 3 की मौत, बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार

Edited By Manisha rana, Updated: 10 Jun, 2024 04:46 PM

3 people including bsf jawan and his grandmother died haryana

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव भूथनकलां और झलनिया के बीच सोमवार दोपहर को गाड़ी पेड़ से जा टकराई। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार चला रहे बीएसएफ के जवान और उसकी दादी सहित तीन मौत हो गई।

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : हरियाणा के फतेहाबाद जिले के गांव भूथनकलां और झलनिया के बीच सोमवार दोपहर को गाड़ी पेड़ से जा टकराई। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार चला रहे बीएसएफ के जवान और उसकी दादी सहित तीन की मौत हो गई।  मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल फतेहाबाद लाया गया है।

18 मई को ही गांव आया था छुट्टी लेकर 

जानकारी के मुताबिक भूथन कलां निवासी 31 वर्षीय सोनू बीएसएफ में तैनात है और उसकी ड्यूटी जम्मू कश्मीर के उरी में थी। वह 18 मई को छुट्टी लेकर गांव आया हुआ था। सोमवार दोपहर वह कार में सवार होकर अपनी दादी के साथ फतेहाबाद के अस्पताल में दाखिल चाची को खाना देने आ रहा था। रास्ते में गांव के ही रामचंद्र ने भी कार में लिफ्ट ले ली। जैसे ही वे गांव झलनिया के पास पहुंचे तो कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों द्वारा एंबुलेंस को सूचना दी गई, जिसके बाद तीनों को फतेहाबाद के एक निजी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने बीएसएफ जवान व उसकी दादी को मृत घोषित कर दिया था, जबकि रामचंद्र को गंभीर हालत में हिसार रेफर कर दिया था। वहीं अब घायल रामचंद्र ने भी दम तोड़ दिया। घटना के बाद सदर थाना पुलिस अस्पताल में पहुंची और परिजनों के बयान दर्ज करने की कार्रवाई शुरू की है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!