भाजपा का मेगा नॉमिनेशन, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी सहित 21 भाजपा नेता कल करेंगे नामांकन

Edited By Saurabh Pal, Updated: 09 Sep, 2024 10:22 PM

21 bjp leaders including chief minister nayab saini will nomination tomorrow

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामांकन का आज चौथा दिन है। कांग्रेस-भाजपा सहित अन्य दलों उम्मीदवार अपना नामांकन करने में जुटे हुए है। हालांकि अभी टिकट पहली लिस्इट में नाम आने के बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी ने अभी तक नामांकन नहीं किया...

चंडीगढ़ः हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामांकन का आज चौथा दिन है। कांग्रेस-भाजपा सहित अन्य दलों उम्मीदवार अपना नामांकन करने में जुटे हुए है। हालांकि अभी टिकट पहली लिस्इट में नाम आने के बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी ने अभी तक नामांकन नहीं किया है। इस बीच खबर आ रही भाजपा द्वारा कल मेगा नॉमिनेशन के तहत सीएम सैनी सहित 21 उम्मीदवार नामांकन करेंगे। जिसे लेकर भाजपा संगठन ने तैयारी तेज कर दी है।

नामांकन से पहले मुख्यमंत्री जनता के बीच जाकर उनका आशीर्वाद लेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे। कार्यक्रमों में भारी संख्या में आम जनता जुटेगी। गौरतलब है कि मंगलवार को मुख्यमंत्री सहित प्रदेश के 21 अन्य भाजपा उम्मीदवार भी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अलग-अलग सीटों पर नामांकन दाखिल करेंगे। 

सीएम सैनी मंगलवार को सुबह 10 बजे पर्चा भरने से पूर्व मुख्यमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं और युवाओं के बीच जा कर उनसे सीधा संवाद करेंगे। इसके बाद सांसद नवीन जिंदल के साथ मुख्यमंत्री अपना नामांकन करेंगे, हलांकि सीएम सैनी के नामांकन में अन्य बड़े भाजपा नेताओं के शामिल होने की संभावना है, जिसमें केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल का भी नाम है।  अपना नामांकन दाखिल करने के बाद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी नारनौद के लिए रवाना होंगे, जहां वे कैप्टन अभिमन्यु के नामांकन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाएंगे। 

19 अन्य भाजपा प्रत्याशी भरेंगे नामांकन

भाजपा के 19 और प्रत्याशी भी मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे, जहां अलग-अलग कार्यक्रमों में भाजपा के कई शीर्ष नेता उपस्थित रहेंगे। इनमें सढोरा से बलवंत सिंह,  यमुनानगर से घनश्याम दास अरोड़ा, थानेसर से सुभाष सुधा, गुहला से कुलवंत बाजीगर, इंद्री से रामकुमार कश्यप, पानीपत शहर से प्रमोद कुमार विज, खरखौदा से पवन खरखौदा, सोनीपत से निखिल मदान, रानिया से शीशपाल कंबोज उकलाना से अनूप धानक, हांसी से विनोद भयाना, हिसार से कमल गुप्ता, नलवा से रणधीर पनिहार, बाढड़ा से उमेद पटवास, दादरी से सुनील सांगवान, भिवानी से घनश्याम सराफ, बादशाहपुर से राव नरबीर सिंह, गुडगांव से मुकेश शर्मा, और  पृथला से टेकचंद शर्मा शामिल हैं। इनमें अलग अलग कार्यक्रमों में केन्द्रीय मंत्री मनोहरलाल खट्टर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहनलाल बड़ौली, चुनाव प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी बिप्लब कुमार देब सहित अन्य शीर्ष भाजपा नेता उपस्थित रहेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!