हम सब मिलकर गुडग़ांव को खुशहाली, तरक्की के रास्ते पर ले जाएंगे: नवीन गोयल

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 27 Sep, 2024 08:07 PM

will take gurgaon on the path of prosperity and progress naveen goyal

हमारे गुडग़ांव को मिलेनियम सिटी, महानगर जैसे तमगे को मिल गए, मगर इन तमगों जैसा हमारा गुडग़ांव अभी तक नहीं बन पाया है। बिजली, पानी, सफाई, सीवरेज, सडक़ें, गलियां सब स्लम बस्तियों जैसा महसूस कराती है।

गुड़गांव, (ब्यूरो): हमारे गुडग़ांव को मिलेनियम सिटी, महानगर जैसे तमगे को मिल गए, मगर इन तमगों जैसा हमारा गुडग़ांव अभी तक नहीं बन पाया है। बिजली, पानी, सफाई, सीवरेज, सडक़ें, गलियां सब स्लम बस्तियों जैसा महसूस कराती है। हमें इन मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त करके एक बेहतर गुडग़ांव बनाना है। इसमें आप सबका साथ और आशीर्वाद जरूरी है। क्योंकि जब तक हमारी सरकार में हिस्सेदारी नहीं होगी, ये काम अधूरे रहेंगे। यह बातें गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने शुक्रवार को शहर में चुनाव प्रचार करते हुए लोगों के बीच कही।

 


उन्होंने कहा कि आज भी गुडग़ांव में जगह-जगह पर गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। सीवरेज ओवरफ्लों हैं। सडक़ें बदहाल हैं। गुडग़ांव की इस हालत के पीछे काम की इच्छाशक्ति की कमी महसूस की जा रही है। जनता आवाज उठाती रही, लेकिन काम हुए नहीं। हमने प्रयास बहुत किए, जो हो सके वो काम भी अपने स्तर पर किए। हमारा शहर ऑल इज वैल हो, इसके लिए हमें अब चंडीगढ़ में सत्ता में भागीदारी चाहिए। नवीन गोयल ने कहा कि गुडग़ांव सपनों का शहर ऐसे ही नहीं बन पाएगा। इसके लिए पसीना बहाना पड़ेगा। गुडग़ांव को बेहतर बनाने के लिए अब हम सब कदम मिलकर चलेंगे। सभी से मेरी यही अपील है कि इस चुनाव में ईवीएम पर 12वें नंबर पर कांच के गिलास के निशान पर वोट करके जीत सुनिश्चित करें।      

 


नवीन गोयल ने शुक्रवार को कन्हई, राजीव नगर, रोज लैंड पब्लिक स्कूल हीरो होंडा चौक, सेक्टर-17 मार्केट, दयानंद कालोनी, वैश्य अग्रवाल धर्मशाला, मदनपुरी, जन आशीर्वाद सभा उमराव चौक राजेंद्रा पार्क में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने गुरुग्राम की जनता के समक्ष कहा कि हमारा गुडग़ांव पूरे हरियाणा का 70 प्रतिशत राजस्व अकेला देता है। इसके बावजूद यह शहर स्लम बना दिया गया है। कई-कई साल से यहां सडक़ें टूटी पड़ी हैं। नई बनाई हुई सडक़ेें बरसात में टूट चुकी हैं। जलभराव का समाधान तो करोड़ों रुपये का बजट खर्च करने के बाद भी नहीं हो पाया है। इन सब समस्याओं के समाधान के लिए हम ग्राउंड रिपोर्ट लेकर काम करेंगे। इंजीनियरिंग का भरपूर इस्तेमाल करके तकनीकी रूप से यह समाधान किया जाएगा। नवीन गोयल ने कहा कि जिस शहर में तीन स्तर का प्रशासन नगर निगम, जिला प्रशासन, जीएमडीए हो, वहां पर एक भी समस्या का समाधान ना हो, यह तो शर्मनाक बात है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों की जिम्मेदारी तय की जाएगी। गुडग़ांव विधानसभा के सभी नालों की तय समय पर सफाई करके उनकी निगरानी करवाई जाएगी। अब यह जरूरी हो गया है कि हम अपने शहर को और खराब होने से बचाएं। कलम की ताकत इसके लिए जरूरी है। कलम की ताकत के बिना एक सीमा तक ही काम करवा सकते हैं।

 


नवीन गोयल ने कहा कि गुडग़ांव की जनता का उन्हें चुनाव प्रचार में भरपूर साथ और समर्थन मिल रहा है। यह साथ, समर्थन उनकी ताकत है। उन्होंने कहा कि रोज नए लोगों का साथ और समर्थन उन्हें मिल रहा है और वे सबके साथ से मजबूत हो रहे हैं। उन सभी साथियों के आभारी हैं जो उनके साथ आए हैं। वे सभी को यह विश्वास भी दिलाते हैं कि सभी का हमेशा सम्मान उनके दिल में रहेगा। सभी को वे हमेशा साथ लेकर चलेंगे। गुडग़ांव के विकास के लिए गुडग़ांव के लोगों से सलाह करेंगे। क्योंंकि किसी भी समस्या का बेहतर समाधान उस क्षेत्र में रहने वाले व्यक्ति ही बता सकते हैं। वे कई-कई बार गुडग़ांव की कालोनियों में पिछले 7 साल में जा चुके हैं। वे भी बहुत सी समस्याओं से वाकिफ हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!