नई कंपनियों और स्टार्टअप को आगे बढ़ाने में मदद कर रही Teamology

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 17 Jul, 2022 01:36 PM

teamology helping new companies and startups grow

टीमोलॉजी अपने कार्य से किसी भी ब्रांड की विश्वसनीयता बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है

गुड़गांव ब्यूरो : टीमोलॉजी सॉफ्टेक मीडिया कंपनी (Teamology) अपने पब्लिक रिलेशन के कार्य से व्यवसायियों को आगे बढ़ने में मदद करती है जो उद्यमों के लिए आज की इस दौर में सबसे ज्यादा महत्व रखती है और एक तरह से यह उद्यमों की रीढ़ है क्यों कि उनके ब्रांड को मजबूत बनाने हेतु उपभोक्ताओं को ब्रांड साथ गहराई से जोड़ने में काफी मददगार है। दो युवा इसको लेकर काम कर रहे हैं। और अपने जैसे कई दूसरी कंपनियों को भी आगे बढ़ने में मदद कर रहे है। गुलरेज आलम और मोहम्मद बादशाह अंसारी पीआर और पब्लिक रिलेशन के द्वारा लोगों के स्टार्टअप को आगे बढ़ाने के लिए मदद कर रहे हैं जो कि मार्केरर्स द्वारा सामान्य रूप से उपयोग किया जाने वाला एक मूल मंत्र है।

 

डिजिटल मार्केटिंग को भी बहुत ज्यादा महत्व बता दी गई है और पब्लिक रिलेशन के विकास के मामले में कोई खास तारीख या फिर टाइमस्टैंप नहीं है परंतु यह काफी ठोस तरीका है ब्रांड को आगे बढ़ाने का। पब्लिक रिलेशन उद्यमों की रीढ़ है जो कि व्यवसायियों को आगे बढ़ने में मदद करती है और उनके ब्रांड को मजबूत बनाने हेतु उपभोक्ताओं को ब्रांड साथ गहराई से जोड़ने में काफी मददगार है। टीमोलॉज सॉफ्टेक मीडिया कंपनी बहुत सारी ब्रांड को आगे लेकर आने में सहायक साबित हुई है और उन कंपनियों को पहचान दिलाई है और अब भी उनके हित में काम कर रही हैं ताकि उद्योगों को एक ब्रांड बनाया जा सके और नई-नई स्टार्टअप को स्थाई रूप से स्थापित किया जा सके। 

 

 

आजकल हर रोज नए नए स्टार्टअप शुरू होते हैं किंतु उन्हें किस प्रकार से आगे ले जाना है यह टीमोलॉजी (Teamology) की टीम बहुत अच्छी तरीके से जानती हैं। वह नए स्टार्टअप को अपनी स्टोरी टेलिंग या कहे की उसकी ब्रांड रेपुटेशन मैनेजमेंट अथवा प्रेस के जरिए स्टार्टअप ब्रांड को स्थापित एक नई जगह दिलाने में अहम भूमिका निभा रही हैं ताकि वह अपनी पहचान मार्केट में ला पाए और एक ब्रांड बन के लांच हो पाए। टीमोलॉजी ही एकमात्र विकल्प है जो ब्रांड के लिए खुद को सबसे सकारात्मक तरीके से लक्षित दर्शकों के सामने पेश करने और ब्रांड की पहचान की विश्वसनीयता बनाए रखने के लिए सफलतापूर्वक काम करता है।

 

टीमोलॉजी केवल ब्रांड को लक्षित दर्शकों के लिए खुद को सबसे सकारात्मक तरीके से पेश करने और ब्रांड की पहचान विश्वासनियता को बनाए रखने के लिए सफलतापूर्वक कार्य करता विकल्प है। उपभोक्ताओं की समस्याओं को हल करने के लिए जनसंपर्क के माध्यम से ब्रांड को विकसित करने के लिए टीमोलॉजी हमेशा अखंडता और सम्मोहक कवरेज के साथ काम कर रही है। प्रतिष्ठा प्रबंधन कंपनी द्वारा उपयोगकर्ताओं को प्रदान किया जाता है जो उनकी विशेषता है और हमेशा टीमोलॉजी को अपने उपयोगकर्ताओं को उद्योग में यूनिकॉर्न के रूप में पेश करने का सर्वोत्तम प्रयास करते हैं।

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!