मुकेश शर्मा ने जनसंपर्क अभयान में झोंकी ताकत

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 20 Sep, 2024 07:03 PM

mukesh sharma put his strength into public relations campaign

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है, चुनावी गलियारे में सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही हैं। पार्टी उम्मीदवारों के साथ-साथ अब उनके स्टार प्रचारक भी चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं।

गुड़गांव, (ब्यूरो): जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है, चुनावी गलियारे में सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही हैं। पार्टी उम्मीदवारों के साथ-साथ अब उनके स्टार प्रचारक भी चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं। इस कड़ी में गुड़गांव विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के चुनाव प्रचार में उनकी पत्नी के बाद अब पार्टी के स्टार प्रचारक केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मुकेश शर्मा के कंधों से कंधा मिलाकर चल रहे हैं। यही कारण रहा कि पार्टी का कोई स्टार प्रचारक किसी एक ही उम्मीदवार के लिए जनसभा को संबोधित करने के लिए आया।

 


जनसंपर्क को तीव्र गति देते हुए मुकेश शर्मा ने शुक्रवार को गुड़गांव विधानसभा के अनेक क्षेत्रों में अपना चुनाव प्रचार किया। लोगों के अपार प्रेम और जनसभा कार्यक्रमों में मुकेश की बढ़ती लोकप्रियता के चलते डीएलएफ फेस-1, गांव वजीराबाद, सिलोखरा गांव, सुखराली एंकलेव व ज्योति पार्क कालोनी के लोगों ने कहा कि केवल भाजपा ही उनके और देश के सुरक्षित भविष्य के लिए उपयुक्त है। इलाके की जनता ने “भाजपा जिंदाबाद” व “मुकेश शर्मा जिंदाबाद” के नारे लगाते हुए कहा कि हमने तो मुकेश शर्मा को अपना विधायक मान भी लिया है, अब तो केवल 5 तारीख और 8 तारीख का इंतजार है जब हम सभी लोकतंत्र के इस पावन यज्ञ में भाजपा के चुनाव चिन्ह “कमल का फूल” के सामने का बटन दबाकर अपनी आहुति देंगे ताकि हरियाणा सुरक्षित हाथों में ही रहे। डीएलएफ फेस 1 में मुकेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस झूठ के जहाज पर सवार है।

 

 

यह सौदागर लोग हैं, इनको किसी भी जाति, समुदाय व धर्म से कोई मतलब नहीं है। यह समाज में जातिगत दंगे कराने, तुष्टिकरण की राजनीति करने व समाज को बरगलाकर गुमराह करने वालों का एक समूह है। रोहतक दंगों का जिक्र करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि जब मनोहरलाल खट्टर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने, तो कांग्रेस ने रोहतक में दंगे करा दिए और वहां जान-माल की भारी हानि हुई। कांग्रेस के शासन में दलित बेटियों पर अत्याचार हुए। मिर्चपुर कांड व भगाणा कांड इसके जीते जागते उदाहरण हैं। जनसभा में अपार जनसमर्थन को देखते हुए मुकेश शर्मा ने कहा कि आपके इस स्नेह और लगाव का सदैव आभारी रहूंगा, मेरी जीत आप सबकी जीत होगी। इस मौके पर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी व समाज के गणमान्य लोगों ने भाजपा को एकतरफा वोट करने की घोषणा की।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!