दर्जनों गांवों की सरदारी ने दिया राव अभय सिंह को समर्थन

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 24 Aug, 2024 08:30 PM

chieftains of dozens of villages supported rao abhay singh

बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर दावेदारी ठोक रहे केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह समर्थक पूर्व चेयरमैन राव अभय सिंह को समर्थन देने के लिए दर्जनों गांवों की सरदारी पहुंच रही है।

गुड़गांव, (ब्यूरो): बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर दावेदारी ठोक रहे केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह समर्थक पूर्व चेयरमैन राव अभय सिंह को समर्थन देने के लिए दर्जनों गांवों की सरदारी पहुंच रही है। एक तरफ राव अभय सिंह की टीम सभी गांवों व सोसायटियों में डोर टू डोर अभियान के जरिए लोगों से संपर्क करने में जुटे हैं दूसरी तरफ विभन्न गांवों से लोग पहुंचकर राव अभय सिंह को जिस तरह अपना समर्थन देकर मजबूत कर रहे है उससे साफ है कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में इस बार भाजपा उन्हे मौका दे सकती है।

 

 

गांवों की सरदारी का कहना है कि राव अभय सिंह एक ऐसे नेता है जो हर समय अपने क्षेत्र के लोगों को साथ लकर चलते हैं। सुख-दुख में साथ रहते हैं। क्षेत्र के लोग अब ऐसे नेताओं को मौका नहीं देना चाहते जो चुनाव जीतने के बाद अपने दरवाजे आम जनता के लिए बंद कर लेते हैं। बादशाहपुर क्षेत्र में अब राव अभव सिंह जैसे जुझारू नेता को मौका मिलना चाहिए जिससे इस क्षेत्र का सही मायने में विकास हो सके।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!