बैंक में एक लाख की चोरी, ग्रामीणों ने जड़ा ताला, कर्मचारियों को बनाया बंधक

Edited By Isha, Updated: 03 Sep, 2019 05:31 PM

one lakh theft in bank villagers lock up employees taken hostage

रादौर में केनरा बैंक की शाखा में तीन दिन पहले उपभोक्ता के साथ हुई चोरी का जिम्मेदार बैंक ठहराते हुए ग्रामीणों ने आज बैंक पर ताला जड़ दिया। वहीं ग्रामीणों ने साथ बैंक के अंदर कर्मचारियों को भी बंदी बना लिया।

रादौर (कुलदीप): रादौर में केनरा बैंक की शाखा में तीन दिन पहले उपभोक्ता के साथ हुई चोरी का जिम्मेदार बैंक ठहराते हुए ग्रामीणों ने आज बैंक पर ताला जड़ दिया। वहीं ग्रामीणों ने साथ बैंक के अंदर कर्मचारियों को भी बंदी बना लिया। वहीं इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ

दरअसल, बीती 30 अगस्त को बैंक में आए उपभोक्ता खजुरी निवासी सुरेश के थैले से एक लाख रुपए चोरी हो गए थे, जिसके बाद सुरेश व उसके परिजनों ने तुरंत चोरी की सूचना बैंक के अधिकारियों को दी। लेकिन बैंक प्रबंधन ने उचित कार्रवाई नहीं की। वहीं जब बैंक प्रबंधन से सीसीटीवी फुटेज की मांग की गई तो वह भी उपलब्ध नहीं करवाई गई, जिस कारण अज्ञात चोर की पहचान नहीं की जा सकी।

PunjabKesari, radaur

इस मामले को लेकर आज पीड़ित उपभोक्ता के साथ अन्य ग्रामीण बैंक पहुंचे और मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। इस दौरान बैंक कर्मचारियों को भी अंदर ही बंद कर दिया और धरने पर बैठ गए। किसानों द्वारा बैंक के गेट को बंद किए जाने की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बैंक के दो कर्मचारियों को अपने साथ ले गई, जिनसे मामले की पूछताछ की जा रही है।

PunjabKesari, radaur

धरने का नेतृत्व कर रहे भाकियू के जिला अध्यक्ष सुभाष गुर्जर ने कहा कि इस मामले में उन्हें बैंक के ही दो कर्मचारियों पर शक है, पुलिस जब तक इन कर्मचारियों से पूछताछ नहीं करती और हमें सीसीटीवी फुटेज नहीं देते तब तक उनका धरना जारी रहेगा।फिलहाल पुलिस ने किसानों की आशंकाओं के बैंक के दो कर्मचारियों को थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी जोगिंदर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है, पर फुटेज की क्लियर नहीं है, इसलिए उसे लैब में भेजा जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!