इस बार दुष्कर्म का आरोप पूर्व मंत्री कै. अजय के पीए पर लगा है, FIR भी दर्ज हुई है

Edited By Shivam, Updated: 29 Aug, 2019 07:05 PM

rape case against pa of ex minister captain ajay yadav in haryana

मशहूर नेता व पूर्व मंत्री कै. अजय यादव के पीए रवि शर्मा पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिसके बाद से आरोपी फरार भी हो गया है...

रेवाड़ी (मोहिंन्द्र): एक महिला के लिए अगर कोई सबसे बड़ी चीज है तो वह है उसकी इज्जत। लेकिन आज के माहौल में महिलाओं की इज्जत से खिलवाड़ कुछ ज्यादा ही हो रहा है। अब तक सामने आए मामलों में हमें देखने को मिला है, इनमें कुछ तो वहशी दरिंदे होते हैं जो महिलाओं और बच्चियों से जबरदस्ती करते हैं, वहीं कुछ कुत्सित सोच के लोग ऐसे होते हैं, जो महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर उसकी इज्जत को तार-तार करते हैं।

PunjabKesari, Haryana

उपर लिखी बातों को जीवंत करता एक मामला हरियाणा के रेवाड़ी जिले से आया है, जहां के मशहूर नेता व पूर्व मंत्री कै. अजय यादव के पीए रवि शर्मा पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिसके बाद से आरोपी फरार भी हो गया है, पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

PunjabKesari, rape victim

पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोपों के तथ्य चौंकाने वाले हैं
रेवाड़ी जिले के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि नौकरी का झांसा देकर पिछने कई वर्षों से उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़ित महिला ने बताया की रवि शर्मा ने मुझे पूर्व मंत्री की कोठी पर बुलाकर जबरदस्ती मेरे साथ गलत काम किया। उसके बाद कई दफा नौकरी का लालच देकर उसके साथ कभी कोठी पर तो कभी एक निजी अस्पताल में बुलाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।

PunjabKesari, Haryana

बता दें कि पूर्व बिजली मंत्री कप्तान अजय सिंह यादव कुछ दिन पहले ही चर्चाओं में आए थे। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दावा किया गया कि पूर्व मंत्री एक युवक को जूता दिखा कर धमका रहे हैं। बताया गया कि युवक ने उन पर नौकरी के लिए पैसे लेने के आरोप लगाए, जब वह सत्ता में थे। इसके बाद अब पूर्व मंत्री के पीए रवि शर्मा पर दुष्कर्म करने का केस दर्ज हुआ है, जिससे एक बार फिर अजय यादव का नाम सुर्खियों में आ गया है।

पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने युवक को दिखाया जूता, वीडियो वायरल
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!