हरियाणा में गरजे अमित शाह, कहा- जो 70 सालों में नहीं हुआ व मोदी जी ने 75 दिनों में किया

Edited By Shivam, Updated: 16 Aug, 2019 02:55 PM

amit shah at astha rally in jind haryana aimed on congress

हरियाणा के जिले जींद में पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी बीरेन्द्र सिंह की आस्था रैली भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्य रूप से शिरकत की। इस दौरान अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा, साथ ही लोगों से हरियाणा में...

जींद: हरियाणा के जिले जींद में पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी बीरेन्द्र सिंह की आस्था रैली भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अध्यक्ष व गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्य रूप से शिरकत की। इस दौरान अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा, साथ ही लोगों से हरियाणा में एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने की अपील की। रैली में अमित ने कश्मीर से जुड़ी बातों को प्रमुखता रखा और राष्ट्रवाद पर भाषण दिया।

PunjabKesari, amit shah

उन्‍होंने कहा कि अनुच्‍छेद 370 कांग्रेस की वोट बैंक की राजनी‍ति के कारण बची हुई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट बैंक की राजनीति नहीं करते और उनको बस मां भारती की परवाह है। यही कारण है कि उन्होंने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 खत्‍म करने का निर्णय किया। उन्‍होंने कहा कि मोदी जी ने 75 दिनों में वह कर दिखाया जो देश में 70 साल में नहीं हुआ था। आज कश्‍मीर से कन्‍याकुमारी तक एकसूत्र में बंध चुका है। पीएम मोदी ने मां भारती का गौरव बढ़ाया है। आज पूर्व प्रधानमंत्री स्‍वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की आत्‍मा ऊपर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अनुच्‍छेद 370 को हटाने के लिए आशीर्वाद दे रही होगी।

PunjabKesari, amit shah

रैली में जनसमूह को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश की जनता और सरदार बल्‍लभ पटेल के सपने को पूरा किया है। मोदी सरकार ने देश को एक किया और जम्‍मू-कश्‍मीर से 370 हटाकर वहां विकास की राह खोली। उन्‍होंने चीफ ऑफ आर्मी स्‍टाफ को देश की सुरक्षा को मजबूत करने वाला कदम बताया। उन्‍होंने कहा कि यह चीफ ऑफ आर्मी स्‍टाफ दुश्‍मन के लिए वज्र के समान होगा।

अमित शाह ने कहा, मैं हरियाणा में जब भी राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते आया यहां की जनता ने हमेशा मेरी झोली भरी है । विधानसभा चुनाव में आया तो यहां पहली बार भाजपा की सरकार बना दी। लोकसभा चुनाव में आया अपार प्यार दिया और मोदी जी के नेतृत्व में 300 पार की फिर से सरकार बना दी।  इस बार भी चुनाव होंगे तो वीरभूमि केलोग मनोहर लाल को आशीर्वाद देंगे।

PunjabKesari, haryana jind

रैली को हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्‍णलाल पंवार और राज्‍यमंत्री मनीष ग्रोवर सहित कई नेताओं ने अब तक संबोधित किया। रैली में सबसे पहुंचने वालों पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, उनकी पत्‍नी विधायक प्रेमलता व सांसद पुत्र बृजेंद्र सिंह, हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार शामिल हैं। रैली में भाजपा के प्रदेश प्रधान सुभाष बराला, राज्‍य के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, कैबिनेट मंत्री कविता जैन, राज्‍यमंत्री मनीष ग्रोवर रैली में पहुंचे हैं। हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ भी रैली में मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!