छोटे भाई ने बड़े भाई के परिवार पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, 1 की मौत, महिला और बच्चों समेत चार घायल

Edited By Isha, Updated: 26 Apr, 2022 11:54 AM

younger brother fired bullets at elder brother s family

बहादुरगढ़ में एक छोटे भाई ने बड़े भाई के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिसके चलते बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपी की भाभी और दो भतीजे गंभीर रूप से घायल हो गए। इतना ही नहीं घटना के समय बीच

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ में एक छोटे भाई ने बड़े भाई के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिसके चलते बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आरोपी की भाभी और दो भतीजे गंभीर रूप से घायल हो गए। इतना ही नहीं घटना के समय बीच बचाव करने आया एक पड़ोसी भी गंभीर रूप से घायल हो गया। चारों घायलों को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है। जहां उनकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

मामला बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र की वत्स कॉलोनी का है, जहां विजय नाम के एक आरोपी ने शराब के नशे में अपने बड़े भाई राजेंद्र के घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। इस घटना में राजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी रतन कुमारी और दो भतीजे अमित और मयंक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर एक पड़ोसी बीच-बचाव करने पहुंचे तो वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात को अंजाम देते ही आरोपी विजय क्षेत्र की मौके से फरार हो गया। वही राजेंद्र की बेटी तनु घर के भीतर वाले कमरे में थी इसलिए गोली लगने से बच गई।

तनु ने जब बाहर आकर देखा तो उसके पिता दम तोड़ चुके थे और मां- भाई गंभीर रूप से घायल थे।उसने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया वहीं अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। डीएसपी अरविंद दहिया ने बताया कि आरोपी की पहचान राजेंद्र के छोटे भाई विजय के रूप में हुई है।

विजय बिल्डिंग मटीरियल सप्लाई का काम करता है। उसका पिछले कई दिनों से राजेंद्र के साथ जमीन जायदाद को लेकर झगड़ा चल रहा था। इसी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी के लाइसेंसी पिस्तौल को बरामद कर लिया है। वहीं विजय की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया है।

 

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!