कैथल में युवक की पीट-पीट कर हत्या, आपसी झगड़े के चलते युवक को उतारा मौत के घाट

Edited By Isha, Updated: 24 May, 2024 06:17 PM

young man beaten to death in kaithal

कैथल के अटेला गांव में आपसी झगड़े के चलते गुरुवार रात एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक अपने एक दोस्त के साथ अपने मामा को घर आया हुआ था। यही पर कुछ बदमाशों ने 21 वर्षीय युवक के साथ मारपीट की युवक के बचाव में आए

कैथल: कैथल के अटेला गांव में आपसी झगड़े के चलते गुरुवार रात एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक अपने एक दोस्त के साथ अपने मामा को घर आया हुआ था। यही पर कुछ बदमाशों ने 21 वर्षीय युवक के साथ मारपीट की युवक के बचाव में आए अन्य लोगों पर भी आरोपियों ने किया डंडे और दरांती से हमला किया। इस हमले में युवक की मौत हो गई।

इस घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस व एंबुलेंस को कॉल कर सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। मृतक और घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया। इसके बाद तीन आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सदर थाना में दी शिकायत में जींद के किला जफरगढ़ गांव निवासी रामेश्वर ने बताया कि वह एक कपड़े की दुकान पर काम करता है और  उसके पांच बेटे हैं।उसका 21 साल का बेटा राहुल रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करता था। राहुल की दोस्ती गांव के ही दीपक के साथ थी। वह 21 मई को अपने दोस्त दीपक के साथ उसके मामा के घर गांव अटैला में आया था। 23 मई को गांव अटैला में रात लगभग 10 बजे झगड़ा हो गया। इसमें उसके बेटे राहुल को काफी चोटें आई जिस चलते उसकी मौत हो गई।

मृतक राहुल के पिता ने बताया कि बेटे की मौत की सूचना मिलते ही वह परिजनों के साथ अस्पताल पहुंचे। वहां पर सागर, दीपक, नरमा देवी और बलवान घायल मिले। उन्हें इनसे से जानकारी मिली कि लखन, अर्जुन अटैला निवासी और गुरचरण  आंधली निवासी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!