Kurukshetra News: पत्नी रह रही थी मायके...पति ने कर दिया ये कांड, कांप गए घरवाले

Edited By Manisha rana, Updated: 06 Oct, 2024 01:58 PM

wife was staying at her parents  house  husband did this incident

ट्रक चालक युवक ने शुक्रवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

कुरुक्षेत्र : लाडवा के गांव जंधेड़ा में ट्रक चालक युवक ने शुक्रवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने इत्तेफाकिया की कार्रवाई की है। 

पिछले साल अक्तूबर में हुई थी शादी 

मृतक की पहचान जंधेड़ा निवासी 24 वर्षीय नीटू के तौर पर हुई है। वह पानीपत में ट्रक ड्राइवरी करता था। बताया जा रहा है नीटू की सालभर पहले ही शादी हुई थी। पति-पत्नी में अनबन के चलते 2 महीने से अधिक समय से उसकी पत्नी अपने मायके में रह रही थी। नीटू के पिता मदन लाल ने बताया कि नीटू कई-कई महीने में घर आता था। पिछले साल अक्तूबर में ही नीटू की शादी लाडवा निवासी युवती से हुई थी। 2 महीने से अधिक समय से नीटू की पत्नी अपने मायके में रह रही थी। 

पिता ने बताया कि शादी से पहले नीटू की एक युवती से जान पहचान थी। उन्होंने बताया कि दिन में युवती का भाई अपने 2 साथियों के साथ उनके घर आया था। तब नीटू घर पर नहीं था। युवती के भाई ने नीटू पर उसकी बहन को फोन से मैसेज कर परेशान करने का आरोप लगाया था। शुक्रवार रात करीब 12 बजे नीटू घर आया तो उन्होंने उससे मैसेज बारे पूछा। तो उसने मना किया था कि उसने कोई मैसेज नहीं किए। इसके बाद नीटू खाना खाकर अपने कमरे में चला गया था। शनिवार सुबह 6 बजे वह नीटू के कमरे में गया तो वह कमरे में नहीं था। घर के स्टोर में छत के कुंडे में रस्सी से नीटू का शव झूल रहा था। रस्सी काटकर उन्होंने उसका शव नीचे उतारा। साथ ही पुलिस को सूचित किया। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!