पंचायत अधिकारी ने मांगा कमीशन तो धरने पर बैठ गए सरपंच, लगाया बदतमीजी करने का आरोप(VIDEO)

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 21 Sep, 2023 03:36 PM

क्षेत्र के भट्टू इलाके में ब्लॉक पंचायत अधिकारी के खिलाफ सरपंच धरने प्रदर्शन पर बैठ गए हैं। सरपंचों का आरोप है कि ब्लॉक पंचायत अधिकारी भजनलाल उनसे बिल पास करवाने की एवज में 5% कमिशन की मांग कर रहे हैं और उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया जा रहा है...

फतेहाबाद (रमेश कुमार) : क्षेत्र के भट्टू इलाके में ब्लॉक पंचायत अधिकारी के खिलाफ सरपंच धरने प्रदर्शन पर बैठ गए हैं। सरपंचों का आरोप है कि ब्लॉक पंचायत अधिकारी भजनलाल उनसे बिल पास करवाने की एवज में 5% कमिशन की मांग कर रहे हैं और उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया जा रहा है। इसी के विरोध में सरपंचों के द्वारा धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया गया और गांव ढाबी खुर्द की महिला सरपंच मोनिका आमरण अनशन पर भी बैठ गई हैं। सरपंचों की मांग है कि ब्लॉक पंचायत अधिकारी को या तो छुट्टी पर भेजा जाए या उसे अपने पद से निलंबित किया जाए। अगर उस पर जल्द सरकार सख्त कार्रवाई नहीं करती तो सरपंच इस आंदोलन को प्रदेश स्तर पर लेकर जाएंगे। सरपंचों को सरपंच एसोसिएशन हरियाणा के द्वारा भी अपना समर्थन दे दिया गया है।

PunjabKesari

इस बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए सरपंच एसोसिएशन हरियाणा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्र मोहन पोटलिया ने कहा कि सरपंच के साथ ब्लॉक पंचायत अधिकारी के द्वारा दुर्व्यवहार किया जाता है और 5% कमिशन की मांग की जाती है। उन्होंने कहा कि इसी के चलते सरपंच धरने पर बैठे हैं और महिला सरपंच ने आमरण अनशन शुरू कर दिया है। 

PunjabKesari

वहीं आमरण अनशन पर बैठी महिला सरपंच गांव ढाबी खुर्द मोनिका ने कहा कि ब्लॉक पंचायत अधिकारी की बदसलूकी से नाराज होकर वह आमरण अनशन पर बैठी है और अब केवल जल ले रही है, अन्न का त्याग कर दिया है। अगर सरकार ब्लॉक पंचायत अधिकारी पर कार्रवाई नहीं करती तो वह कल जल भी त्याग देगी, इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। वहीं इस मामले में ब्लॉक पंचायत अधिकारी भजनलाल ने कहा कि उन पर लगाए गए सभी आरोप पर निराधार हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!