वेब डिजाइनर का मोबाइल चोरी कर अकाउंट से निकाले 4 लाख रूपए, कैमरे में कैद हुआ चोर

Edited By Isha, Updated: 15 Sep, 2020 09:30 AM

web designer s mobile theft account cheated 4 lakh thief caught in camera

साइबर सिटी के डीएलएफ फेज 3 में रहने वाले एक वेब डिजाइनर का मोबाइल चोरी करके चोरों ने वेब डिजाइनर के अकाउंट से करीब 4 लाख रुपए से अधिक की ठगी कर ली।  मोबाइल चोरी करने वाला चोर सीसीटीवी में कैद में भी हो गया है, बावजूद इसके अभी चोर का कोई सुराग नहीं...

गुडग़ांव: साइबर सिटी के डीएलएफ फेज 3 में रहने वाले एक वेब डिजाइनर का मोबाइल चोरी करके चोरों ने वेब डिजाइनर के अकाउंट से करीब 4 लाख रुपए से अधिक की ठगी कर ली।  मोबाइल चोरी करने वाला चोर सीसीटीवी में कैद में भी हो गया है, बावजूद इसके अभी चोर का कोई सुराग नहीं लग पाया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।  पुलिस मोबाइल चोरी करने वाले चोर की पहचान करने में जुटी है। झुनझुनू राजस्थान निवासी वसीम अकरम पुत्र मोहम्मद शरीफ ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में वेब डिजाइनर का काम करता है। गुडग़ांव के डीएलएफ फेज 3 स्थिति यू ब्लॉक में चौधरी चंद्र व्हाइट हाउस नामक पीजी में किराए पर रहता है। बीते 12 सितंबर शाम करीब 5 बजे उसके कमरे में एक अज्ञात चोर घुसा और उसका मोबाइल चोरी करके फरार हो गया। 

आरोपी ने उसके मोबाइल से अटैच उसके आईसीआईसीआई बैंक के करंट अकाउंट से करीब 3 लाख 96000 रुपए अलग-अलग अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए, साथ ही ऑनलाइन शॉपिंग भी कर ली। इसके अलावा उसके सेविंग अकाउंट से भी करीब 7 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिया। पीड़ित ने बताया कि मोबाइल चोरी होने के कारण बैंक से पैसे ट्रांसफर होने पर उसे मैसेज प्राप्त नहीं हुआ, जिससे उसे ऑनलाइन ठगी की जानकारी नहीं हो पाई। उसने पीजी में लगे सीसीटीवी की जांच की तो मोबाइल चोरी करने वाला चोर कैमरे में कैद मिला, लेकिन उसकी पहचान स्थानीय लोगों से नहीं हो पाई। वसीम ने बताया कि आगामी नवंबर माह में ही उसके भतीजी की शादी होनी है। उसने यह पैसे अपने भतीजी की शादी के लिए बचा कर रखे थे। अकाउंट से पैसे जाने की वजह से वह काफी परेशान है और स्थानीय पुलिस में शिकायत देकर जांच की गुहार लगाई है। वहीं मामले में गुरुग्राम पुलिस सीसीटीवी में कैद हुए चोरी की तलाश में जुट गई है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!