सड़क पर झगड़ रहे महिला-पुरुष को रोकने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, जान बचाकर भागे खाकीधारी

Edited By Saurabh Pal, Updated: 27 Nov, 2023 05:43 PM

villagers attacked police team in charkhi dadri

हरियाणा में अपराध इतना बढ़ गया है कि अब खाकी भी अब सुरक्षित नहीं है। आए पुलिस कर्मियों पर हमले की खबरें आती रहती हैं। इस दौरान चरखी दादरी में गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों ने जानलेवा हमला कर दिया...

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): हरियाणा में अपराध इतना बढ़ गया है कि अब खाकी भी अब सुरक्षित नहीं है। आए पुलिस कर्मियों पर हमले की खबरें आती रहती हैं। इस दौरान चरखी दादरी में गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों ने जानलेवा हमला कर दिया। दरअसल पुलिस गश्त के दौरान बीच सड़क पर कुछ ग्रामीण हंगामा कर रहे थे। जिसे रोकने गई पुलिस टीम पर कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया।

हमले में ग्रामीणों द्वारा पुलिस टीम को गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया गया। इस हमले में गश्ती दल के तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से एक पुलिसकर्मी की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है। बाढड़ा डीएसपी देशराज ने अस्पताल में पहुंचकर घायलों का हाल जाना। मामले में झोझू कलां थाना पुलिस ने तीन महिलाओं सहित 9 नामजद और चार-पांच अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

दर्जनों बाइक सवारों ने किया पुलिस पर हमला

बता दें कि बीती देर रात झोझू कलां थाना पुलिस के हवलदार मुकेश कुमार, मनदीप व एसपीओ कुलदीप देर रात गश्त टीम में शामिल थे। गांव चांगरोड़ के समीप पुलिस टीम को एक महिला व व्यक्ति रोड के बीचों-बीच गाड़ी रोककर हंगामा कर रहे थे। पुलिस टीम द्वारा उनको हटाने का प्रयास किया तो कहासुनी हो गई। इसी दौरान गाड़ियों व बाइकों पर सवार होकर आए दर्जनों ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों को गाड़ी से कुचलने का भी प्रयास किया। बाद में किसी तरह पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई और उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। चिकित्सकों ने हवलदार मुकेश को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है। सूचना मिलने पर बाढड़ा डीएसपी देशराज अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना।

9 नामजद व 5 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

डीएसपी देशराज ने बताया कि पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला करते हुए घायल कर दिया और गाड़ी से कुचलने का भी प्रयास किया। हमले में तीन पुलिस कर्मचारी घायल हुए हैं। वहीं एक को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। डीएसपी के अनुसार पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में झोझू कलां पुलिस थाना द्वारा तीन महिलाओं सहित 9 नामजद व चार-पांच अन्य के खिलाफ केस दर्ज करते हुए आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!