Vij का Congress पर तंज, बोले “कांग्रेस को अपना चुनाव निशान बदल लेना चाहिए और पंजे को हटाकर Jalebi रख लेना चाहिए"

Edited By Isha, Updated: 11 Oct, 2024 04:43 PM

vij taunt on congress

हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी से नवनिर्वाचित श्री अनिल विज ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को अपना चुनाव निशान बदल लेना चाहिए और पंजे को हटाकर जलेबी रख लेना चाहिए।   विज आज अम्बाला छावनी में पत्रकारों...

चंडीगढ़(  चंद्र शेखर धरणी ) : हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी से नवनिर्वाचित श्री अनिल विज ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को अपना चुनाव निशान बदल लेना चाहिए और पंजे को हटाकर जलेबी रख लेना चाहिए।   विज आज अम्बाला छावनी में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

हरियाणा में हार के बाद दिल्ली में हुई कांग्रेस की समीक्षा बैठक में राहुल गांधी की नाराजगी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का इंट्रेस्ट केवल जलेबी में था और उनका कांग्रेस के चुनाव में कोई इंट्रेस्ट नहीं था। वो तो जलेबी का महिमा मंडन करके चले गए और लोगों ने कांग्रेस की जलेबी बना दी। अब कां

पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का कांग्रेस पर तंज, बोले “कांग्रेस को अपना चुनाव निशान बदल लेना चाहिए और पंजे को हटाकर जलेबी रख लेना चाहिए” कांग्रेस की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के गठन पर विज बोले, इनके सारे फैक्ट तो जनता ने निकाल दिए अब डिफेक्ट निकल रहे हैं


हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी से नवनिर्वाचित श्री अनिल विज ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को अपना चुनाव निशान बदल लेना चाहिए और पंजे को हटाकर जलेबी रख लेना चाहिए।  

]विज आज अम्बाला छावनी में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। हरियाणा में हार के बाद दिल्ली में हुई कांग्रेस की समीक्षा बैठक में राहुल गांधी की नाराजगी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का इंट्रेस्ट केवल जलेबी में था और उनका कांग्रेस के चुनाव में कोई इंट्रेस्ट नहीं था। वो तो जलेबी का महिमा मंडन करके चले गए और लोगों ने कांग्रेस की जलेबी बना दी। अब कांग्रेस को अपना चुनाव निशान भी बदल लेना चाहिए। अब पंजे को हटा कर जलेबी रख लेना चाहिए।

कांग्रेस की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के गठन पर अनिल विज बोले, इनके सारे फैक्ट तो जनता ने निकाल दिए अब डिफेक्ट निकल रहे हैं ।हरियाणा में हार के बाद कांग्रेस की दिल्ली में समीक्षा बैठक बुलाई गई जिसमें फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का गठन किया गया। कमेटी के गठन पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि फैक्ट तो जनता ने निकाल दिए सारे अब डिफेक्ट निकल रहे है। जनता से बड़ी भी कोई अदालत है। जनता के फैसले को सिर माथे रखना चाहिए।

वहीं, हरियाणा विधानसभा चुनाव में हार के बाद अब कांग्रेस के नेता एक दूसरे की पोल खोलने में लगे हैं। जिसे लेकर विज ने कहा कि उनकी पोल तो पहले ही खुली हुई थी। तभी तो हम इतने कॉन्फिडेंस से पहले दिन से कहते रहे कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। हमें इनकी असलियत पता है सबकी।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!