पानीपत पहुंचकर विज ने ठोका दावा, बोले- भाजपा डंके की चोट पर बनाएगी सरकार

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 13 Jul, 2024 07:52 PM

vij staked his claim after reaching panipat

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पानीपत पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि भाजपा तीसरी बार डंके की चोट पर सरकार बनाने का काम करेगी। वहीं अंबाला विधानसभा से चुनाव लड़ने के सवाल को अनिल विज ने टाल दिया।

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पानीपत पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि भाजपा तीसरी बार डंके की चोट पर सरकार बनाने का काम करेगी। वहीं अंबाला विधानसभा से चुनाव लड़ने के सवाल को अनिल विज ने टाल दिया। हरियाणा में क्राइम का ग्राफ बढ़ने पर अनिल विज ने कहा कि सरकार  ऐसे लोगों का इलाज कर रही है। नायब सैनी सरकार द्वारा मनोहर सरकार के फैसला बदलने पर बोले यही तो प्रजातंत्र है प्रजातंत्र में जनता की राय बहुत जरूरी होती है, इसलिए जनता की राय के मुताबिक फैसला बदलने पड़े तो बदल भी देते हैं।

बीजेपी पार्टी द्वारा पहली बार हरियाणा में चुनाव से पहले सीएम चेहरा घोषित करने के सवाल पर अनिल विज बोले चेहरे वही पार्टी घोषित करती है, जिन्हें चुनाव जीतने की उम्मीद होती है, जिन पार्टियों को चुनाव जीतने की उम्मीद नहीं होती है वही लोग चेहरे घोषित नहीं करते हैं।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा 15 सवाल लेकर जनता के बीच उतारने के सवाल पर अनिल विज ने कहा वह इससे पहले भी चुनाव में सवाल लेकर उतरे थे, लेकिन उन्हें इस बार ऐसा लगता है कि जनता उन्हें इस बार पटरी से ही उतार देगी। अनिल विच बोले कि हरियाणा में इनेलो कांग्रेस और बीजेपी सब की सरकार बन चुकी है लोग तुलनात्मक यानी किस पार्टी ने कितना काम किया ये तुलना करके फैसला लेंगे।

विज ने कहा कि हमारे राज में डकैतियां नहीं हुई है, किसानों की जमीनें नहीं लूटी, वहीं कांग्रेस सरकार में नौकरियां बिकती थी, भर्तियों की मंडियां सजती थी। दुष्यंत चौटाला के बीजेपी के साथ गठबंधन करने के चलते नुकसान के सवाल पर विज ने कहा कि वो हमारे साथ 4 साल रहे, क्या उन्हें 4 साल पहले नहीं पता चला कि वह गलत रास्ते पर चल रहे हैं।

बसपा और इनेलो के गठबंधन पर बोले विज

हरियाणा में जेजेपी के भविष्य को लेकर विज ने कहा कि राजनीतिक तौर पर हरियाणा में सिर्फ भारतीय जनता पार्टी का भविष्य है बाकी किसी पार्टी का कोई भविष्य नहीं है। अनिल विज ने इनेलो और बीएसपी की गठबंधन पर कहा कि कमजोर व्यक्ति ही सहारा लेता है जब कमजोर व्यक्ति के हाथ पैर नहीं चलते तो उन्हें लाठी का सहारा लेना पड़ता है।

ब्राह्मण समाज से मोहनलाल बडोली को अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर अनिल बोल भारतीय जनता पार्टी जाति पार्टी की राजनीति नहीं करती है। वो मुद्दों की, विकास की और गरीबों को कैसे ऊपर उठना है, वो राजनीति करती है और वो जात-पात की राजनीति ना करते है और ना किसी को करने देते हैं। बीजेपी से नाराज चलने की चर्चाओं पर अनिल विज बोले कि मेरे दोस्त और दुश्मन ऐसी चर्चाएं चलाते रहते हैं कि मैं बीजेपी का अनन्य भक्त हूं।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!