दुखद हादसा: दो स्कूली छात्राओं की जहर निगलने से मौत, दोनों में थी गहरी दोस्ती

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 08 Aug, 2022 07:33 PM

two school girls died due to swallowing poison both had a deep friendship

फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। अब पुलिस यह जानने का प्रयास करेगी कि दोनों के किन कारणों के चलते मौत को गले लगाया है।

झज्जर: जिले के गांव सुलौधा में दो स्कूली छात्राओं की जहर निगलने के चलते मौत हो गई। छात्राओं द्वारा जहर खाए जाने के पीछे के अभी साफ नहीं हो पाए हैं। बताया जाता है कि जहर निगल कर मौत को गले लगाने वाली इन दोनों छात्राओं की आपस में गहरी दोस्ती थी। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। अब पुलिस यह जानने का प्रयास करेगी कि दोनों के किन कारणों के चलते मौत को गले लगाया है।

 

जहर निगलने के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

 

जानकारी के अनुसार गांव जिले के गांव सुलौधा की रहने वाली इन दोनों ही छात्राओं ने बीती शाम किसी जहरीले  पदार्थ का सेवन कर लिया था। इसके बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। छात्राओं की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी जटाई। सोमवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया। इसके बाद इनके शवों को पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों छात्राओं के बीच अच्छी दोस्ती थी। लेकिन सभी हैरान हैं कि दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!