दो युवकों पर चाकुओं से हमला करने वाले पुलिस हिरासत में, हथियार बरामद करेगी पुलिस

Edited By Vivek Rai, Updated: 03 Jul, 2022 03:54 PM

two arrested for attacking man with knives  police will recover weapons

शहर के चर्चित जानलेवा हमले के दो आरोपियों को अपराध जांच शाखा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार और कार बरामद करने के लिए आरोपियों को रिमांड पर ले जाने की तैयारी शुरू कर दी गई है।

पलवल(दिनेश): शहर के चर्चित जानलेवा हमले के दो आरोपियों को अपराध जांच शाखा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार और कार बरामद करने के लिए आरोपियों को रिमांड पर ले जाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। आरोपियों पर दो युवकों पर चाकुओं से जानलेवा हमला करने का आरोप है।

28 जून की रात दो युवकों पर हुआ था हमला

अपराध जांच शाखा इंचार्ज, विश्व गौरव ने बताया कि 29 जून को शिवराम ने पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें बताया गया था कि 28 जून की रात उसके पुत्र विकास व उसके दोस्तों के साथ गोलाया स्कूल के निकट अंजुम एवं उसके करीब आधा दर्जन साथियों ने मिलकर मारपीट करते हुए जानलेवा हमला कर दिया था। इस हमले में अंजुम ने उनके पुत्र विकास भारद्वाज पर चाकू से छाती और पीठ पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इस वारदात में सैनी नगर निवासी दीपक भी घायल हुआ था। इस मामले पर कार्यवाही करते हुए अपराध जांच शाखा पुलिस ने हमले के मुख्य आरोपी अंजुम व उसके साथी अनिल को रसूलपुर चौक से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि पुराने झगड़े में हुई बहस की रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिए जाने की तैयारी की जा रही है। रिमांड के दौरान अंजुम से वारदात में प्रयुक्त चाकू व अनिल से आई-20 गाड़ी बरामद की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!