विधायक के भतीजे की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो का कहर, बाइक चालक की मौत

Edited By Vivek Rai, Updated: 05 Jul, 2022 09:22 PM

the speeding of mla s nephew wreaks havoc on scorpio bike driver dies

नेशनल हाईवे 19 पर विधायक जगदीश नायक के भतीजे की स्कॉर्पियो गाड़ी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और पीछे बैठा हुआ एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं दुर्घटना के बाद स्कारपियो भी थोड़ी आगे जाकर पलट...

पलवल(गुरूदत्ता गर्ग): नेशनल हाईवे 19 पर विधायक जगदीश नायक के भतीजे की स्कॉर्पियो गाड़ी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और पीछे बैठा हुआ एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं दुर्घटना के बाद स्कारपियो भी थोड़ी आगे जाकर पलट कर गड्ढे में जा गिरी। स्कॉर्पियो में सवार विधायक के भतीजे प्रदीप सहित तीन अन्य लोग भी घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। मृतक के बेटे को छोड़कर स्कार्पियो सवार सभी 4 लोगों को उपचार के लिए हायर सेंटर भेज दिया गया है। पुलिस मुकदमे को लेकर दोनों पक्षों के बीच देर शाम तक सहमति नहीं बनी। पीड़ित परिवार के लोग विधायक जगदीश नायक से आमने-सामने होकर बच्चे के इलाज का आश्वासन चाहते थे। लेकिन  पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी जल्दी से जल्दी इस मामले को निपटा कर अंतिम संस्कार करना चाह रही थी। रावण सेना के बीच में आ जाने से सारा मामला बिगड़ गया।

मृतक के परिवार वालों में घटना के बाद रोष

मिली जानकारी के अनुसार सोहना निवासी खेमचंद अपने  16 वर्षीय किशोर दीपक के साथ गुधराना गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर पलवल की तरफ आ रहा था। तभी एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल सवार खेमचंद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और  किशोर दीपक को हाथ पैर और गर्दन के पास काफी गंभीर चोट आई है। स्कॉर्पियो में विधायक जगदीश नायर का भतीजा प्रदीप तथा उनके एक सिक्योरिटी गार्ड तथा अन्य दो लोगों को भी काफी गंभीर चोटें आई थी, जिन्हें विधायक के नजदीकी लोग उपचार के लिए फरीदाबाद स्थित एशियन हॉस्पिटल ले गए। लेकिन मृतक के बेटे को वहीं जिला अस्पताल में छोड़ दिया। इसके चलते परिवार के लोगों में थोड़ा रोष पैदा हो गया था।

विधायक ने घायल किशोर का इलाज करवाने का दिया आश्वासन

दुर्घटना स्थल पर पहुंचे डीएसपी सत्येंद्र ने सभी घायलों को तुरंत पुलिस की गाड़ियों में बिठाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।  मृतक के परिजनों  के जिला अस्पताल में मौजूद  पुलिस अधिकारियों के जरिये विधायक जगदीश नायर ने पीड़ित परिवार के लोगों से बात की। नायर ने फोन पर बात करते हुए अच्छे से अच्छे इलाज से लेकर हर प्रकार का आश्वासन दिया और उन्हें कहा कि घायल बच्चे का इलाज अपनी तरफ से कराएंगे। उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं। वही पूरी कानूनी कार्रवाई करने और कराने की उन्हें छूट दी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!