पुलिसकर्मी की गुंडई: रांग साइड से आ रहे बाइक सवार को कुल्हाड़ी मारने दौड़ा, मारे थप्पड़

Edited By Isha, Updated: 03 Aug, 2022 12:40 PM

the policeman ran to ax the bike rider coming from the wrong side

शहर में एक पुलिसकर्मी की सरेआम गुंडई सामने आई है। रांग साइड से आ रहे बाइक सवार को पुलिसकर्मी कुल्हाड़ी मारने के लिए दौड़ पड़ा, इसके बाद बाइक सवार को लात से कई ठोकरें मारकर भगा दिया। पुलिसकर्मी की यह करतूत कैमरे में कैद हो गई। उसका यह वीडियो खूब...

फरीदाबाद(अनिल): शहर में एक पुलिसकर्मी की सरेआम गुंडई सामने आई है। रांग साइड से आ रहे बाइक सवार को पुलिसकर्मी कुल्हाड़ी मारने के लिए दौड़ पड़ा, इसके बाद बाइक सवार को लात से कई ठोकरें मारकर भगा दिया। पुलिसकर्मी की यह करतूत कैमरे में कैद हो गई। उसका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचने पर एसीपी बल्लभगढ़ को जांच सौंपी गई है। 

जानकारी के अनुसार बाटा चौक पर एक बाइक सवार रांग साइड से आ रहा था। वहां से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी ने उसे रोक लिया और हाथ में कुल्हाड़ी लेकर उसे मारने दौड़ पड़ा। पुलिसकर्मी ने बाइक सवार को कई थप्पड़ और लात भी मारी। चौक से गुजर रहे किसी शहरवासी ने उसकी इस करतूत को कैमरे में कैद कर ली। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिह का कहना है कि पुलिसकर्मी की पहचान हवलदार दिनेश कुमार के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि दिनेश की ड्यूटी बाटा चौक पर नहीं बल्कि पुलिसलाइन में है। उन्होंने बताया कि वह अपने साथ कुल्हाड़ी लेकर लाइन में जा रहा था। क्योंकि वहां झांड़ियां उग आई है। उसकी कटाई करनी थी, हालांकि उसकी हरकत को गलत बताया। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच एसीपी सिटी बल्लभगढ़ को दी गई है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!