Crime in Haryana: बंदूक की नोक पर दुकान से 20 हजार लेकर बदमाश फरार, CCTV में कैद हुई घचना

Edited By Isha, Updated: 27 Oct, 2024 09:55 PM

the miscreant escaped with 20 thousand rupees from the shop at gunpoint

शहर के पुराने बाजार में दिन-दहाड़े दो बदमाशों ने मोटरसाइकिल पर आकर बंदूक की नोक पर फोटोस्टेट दुकानदार से 20 हजार की नगदी छीनी और मौके से फरार हो गए। लूटपाट की घटना के बाद आरोपी राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय

भूना/फतेहाबाद: शहर के पुराने बाजार में दिन-दहाड़े दो बदमाशों ने मोटरसाइकिल पर आकर बंदूक की नोक पर फोटोस्टेट दुकानदार से 20 हजार की नगदी छीनी और मौके से फरार हो गए। लूटपाट की घटना के बाद आरोपी राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय वाली गली से होकर भाग गए। पीड़ित दुकानदार दिनेश छाबड़ा ने वारदात के बाद पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंची और लूटपाट करने वाले आरोपियों के बारे में जानकारी ली। वहीं पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस सीसीटीवी को खंगाल रही है।

दुकानदार दिनेश ने बताया कि रविवार सुबह लगभग 11 बजे बाइक पर दो बदमाश अचानक उसकी दुकान में घुस गए, जिनमें से एक नकाबपोश था। नकाबपोश ने उसके पेट पर बंदूक लगा ली और दूसरे ने काउंटर के गल्ले में रखे हुए 20 हजार रुपए निकाल लिए। जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपी ने गोली मारने की धमकी दी। बदमाश नगदी निकाल कर राजकीय कन्या स्कूल वाली गली की तरफ भाग गए। घटना की सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर पवन कुमार व रामपाल खलेरी के नेतृत्व में टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों की पहचान के लिए दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला।

 इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार श्योराण ने बताया कि पुराने बाजार भूना में छाबड़ा फोटोस्टेट की दुकान से 15 से 20 की नगदी काउंटर के गल्ले से निकाल कर ले जाने की शिकायत मिली है। इसके तुरंत बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर लूटपाट करने वाले बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज देखी है, जिसमें तीन संदिग्ध दिखाई दिए हैं। उनकी पहचान के लिए प्रयास किए जाएंगे और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

 

  
 
 

 

 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!