उधार देने से मना करने पर दूधिए का किया ये हाल, लाठी-डंडों से किया हमला...पुलिस कर रही मामले की जांच

Edited By Isha, Updated: 15 Sep, 2024 09:49 AM

the milkman when he refused to give loan

गांव लोधर से दूध लेकर सुदकैन खुर्द में बेचने जा रहे एक बाइक सवार दूधिए के साथ गांव लोधर व सुदकैन खुर्द की सीमा पर रास्ता रोकते हुए हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित का आरोप है कि दूध उधार न देने की रंजिशन में उस पर हमला किया गया है।

जींद: गांव लोधर से दूध लेकर सुदकैन खुर्द में बेचने जा रहे एक बाइक सवार दूधिए के साथ गांव लोधर व सुदकैन खुर्द की सीमा पर रास्ता रोकते हुए हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित का आरोप है कि दूध उधार न देने की रंजिशन में उस पर हमला किया गया है।

मारपीट करने के बाद दोनों आरोपी उसे गंभीरावस्था में मौके पर ही छोड़कर अपने साथियों सहित फरार हो गए। राहगीरों ने घायल को उपचार के लिए नरवाना के सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहीं मामले की सूचना पाकर थाना उचाना पुलिस अस्पताल पहुंची तथा घायल के बयान दर्ज किए।

गांव सुदकैन खुर्द निवासी संदीप पुत्र रंगनाथ ने थाना उचाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दूध बेचने का काम करता है। वीरवार की शाम को करीब साढ़े 7 बजे वह लोधर से दूध  लेकर अपनी बाइक पर गांव सुदकैन खुर्द वापस आ रहा था कि जब वह लोधर व - सुदकैन खुर्द की सीमा के पास पहुंचा तो सड़क पर 3-4 युवक हाथों में लाठी -डंडे लिए उसकी ताक में खड़े थे। जिन्होंने  नजदीक पहुंचते ही उसकी बाइक को रुकवा लिया तथा लाठी-डंडों से उस पर अचानक हमला बोल दिया। जिससे उसके दोनों पैरों व सिर में चोटें आईं तथा वह बाइक सहित गिर गया। आरोपी ने जमीन पर गिरने के बाद भी उसे लाठी- डंडों से पीटना जारी रखा।

हमलावरों में से 2 युवकों को उसने पहचान लिया है जोकि गांव लोधर निवासी अजय व नरेश थे। बाद में मौके पर अन्य वाहन चालकों व राहगीरों की भीड़ जमा होती देखकर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। तभी इत्तेफाक से उसके गांव का रहने वाला अजय वहां पर आया तथा उसे प्राइवेट साधन में डालकर उपचार के लिए नरवाना के सरकारी अस्पताल ले गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जींद सिविल अस्पताल रैफर कर दिया है।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले आरोपी नरेश ने उससे उधार में दूध मांगा था और उसने दूध देने से मना कर दिया था। जिसके बाद से आरोपी उससे रंजिश रखने लगा था। इसी रंजिश में अजय व नरेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला किया है तथा चोटें मारी हैं। पीड़ित संदीप की शिकायत पर 2 नामजद सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ थाना उचाना में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!