बेटी की फोटो वायरल होने से शर्मसार था पिता, मौत को लगाया गले......जांच में जुटी पुलिस

Edited By Isha, Updated: 11 Sep, 2024 02:29 PM

the father was ashamed of his daughter s photo going viral

उकलाना थाना क्षेत्र के एक गांव में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली युवती की फोटो वायरल होने से शर्मसार युवती के पिता ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवती के भाई की शिकायत पर गांव के ही एक युवक के खिलाफ उसके पिता को आत्महत्या के लिए...

हिसार: उकलाना थाना क्षेत्र के एक गांव में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली युवती की फोटो वायरल होने से शर्मसार युवती के पिता ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवती के भाई की शिकायत पर गांव के ही एक युवक के खिलाफ उसके पिता को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया। 
 
उकलाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक ने बताया कि उसकी बहन करीब दो महीने पहले गांव के एक युवक के साथ चली गई थी। लेकिन अगले ही दिन उसकी बहन घर वापस आ गई। उन्होंने अपनी बहन की शादी 23 अगस्त को कर दी, लेकिन लड़की की शादी करने के बाद भी आरोपी लड़की की फ़ोटो इंस्टाग्राम पर वायरल करता रहा।  
 

शिकायतकर्ता युवक ने बताया कि आरोपी युवक उसकी बहन के नाम की इंटरनेट मीडिया पर आईडी बनाकर फोटो वायरल कर रहा है। युवक को कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना। उसकी बहन की शादी होने के बाद भी युवक ने फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। इसके अलावा उसके जीजा के पास उसकी बहन की फोटो भेज दी। उसके पिता को जब इस बात का पता चला तो वो परेशान रहने लगे। सात सितंबर को उसके पिता ने रात में गांव के युवक से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खा लिया।

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!