बाइक पर चरिण प्रमाण पत्र लेने जा रहे छात्र की पिकअप की टक्कर लगने से मौत, केस दर्ज

Edited By Isha, Updated: 09 Aug, 2022 09:54 AM

student going to take stage certificate on bike dies after being hit by pickup

महम से गोहाना रोड पर गांव निंदाना के ईंट भट्ठों के पास सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी।  गांव खरक जाटान वासी ब्रह्मपाल ने बताया कि उसके बेटे...

महम/रोहतक  : महम से गोहाना रोड पर गांव निंदाना के ईंट भट्ठों के पास सुबह हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी।  गांव खरक जाटान वासी ब्रह्मपाल ने बताया कि उसके बेटे सौरभ ने इसी साल 12वीं परीक्षा पास की थी। सोमवार सुबह वह बाइक पर सवार होकर खेड़ी-महम स्थित अपने स्कूल से चरिण प्रमाण पत्र लेने गया था लेकिन कुछ समय बाद ही गांव निंदाना के पास एक पिकअप गाड़ी से बाइक की टक्कर होने की सूचना उन्हें मिली।

वह तत्काल मौके पर पहुंचे, लेकिन हादसे में लगी चोट से सौरभ की मौत हो गई थी। जबकि गाड़ी चालक मौके से फरार था।  सौरभ घर का इकलौता चिराग था। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पी.जी.आई. रोहतक भेज दिया। साथ ही फरार पिकअप चालक के खिलाफ  केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी।  

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!