हरियाणा में HSSC के नाम से फर्जी Youtube चैनल वालों पर सख्ती, पुलिस एक्शन लेने की तैयारी में

Edited By Isha, Updated: 13 Aug, 2024 05:29 PM

strict action against those running fake youtube channels in the name of hssc

भर्तियों से जुडी जानकारी को लेकर भ्रांति फैलाने वाले यू ट्यूब चैनल्स पर HSSC सख्त हो गया है। इसी बीच HSSC ने गलत प्रचार कर रहे यूट्यूबर्स के खिलाफ कार्रवाई को लेकर हरियाणा के डीजीपी को पत्र लिखा।

चंडीगढ़(चंद्रशेखऱ धरणी): भर्तियों से जुडी जानकारी को लेकर भ्रांति फैलाने वाले यू ट्यूब चैनल्स पर HSSC सख्त हो गया है। इसी बीच HSSC ने गलत प्रचार कर रहे यूट्यूबर्स के खिलाफ कार्रवाई को लेकर हरियाणा के डीजीपी को पत्र लिखा। 

यू ट्यूबर्स द्वारा तथ्यों को सत्यापित किए बिना जानकारी फैलाने को लेकर ये पत्र लिखा गया है। यू-ट्यूब चलाने वाले सरकारी कर्मचारी (शिक्षा विभाग में कार्यरत) आयोग के खिलाफ केस करने के नाम पर अभ्यार्थियों से पैसे कि भी डिमांड कर रहें है।

HSSC OFFICIAL नाम से भी यू ट्यूबर्स ने पेज बनाए गए है। HSSC ने शिकायत में इस प्रकार के वाकये व यू ट्यबर्स का नाम सहित जिक्र किया है। दरअसल हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के नाम और LOGO का यू ट्यूबर्स अवैध इस्तेमाल कर रहें है।

वहीं रिजल्ट व परीक्षा संबधी जानकारी को लेकर भ्रांति फैलाने को लेकर शिकायत की गई है। इसके अलावा पुलिस व एज्युकेशन डिपार्टमेंट में कार्यरत सरकारी कर्मचारियों द्वारा चलाए जा रहे यू ट्यूब चैनल को लेकर भी शिकायत की गई है।  इस मामले में शिक्षा विभाग के ACS को भी शिकायत की गई है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!